/>

Breaking

Saturday, October 3, 2020

किसान यात्रा : राहुल गांधी अब हरियाणा में छह अक्टूबर को आएंगे

किसान यात्रा : राहुल गांधी अब हरियाणा में छह अक्टूबर को आएंगे

चंडीगढ़। कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी  की किसान यात्रा को लेकर पंजाब और हरियाणा  दोनों प्रदेशों के कांग्रेसी दिग्गज उत्साहित हैं। खासतौर पर कांग्रेस शासित राज्य पंजाब में कईं स्थानों पर सत्तापक्ष और विपक्ष दोनों मिलकर जाम, प्रदर्शन, धरने की मुहिम चला रहे हैं। जिसके कारण गुरुवार की शाम से लेकर देर रात तक चंडीगढ़ से हरियाणा और पंजाब के लिए निकलने वाले क्षेत्रों में देर रात तक जाम लगा रहा। खासतौर अंबाला सीमा से लेकर जीरकपुर चंडीगढ़ की सीमा तक बीती रात वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं, महिलाएं बच्चे फंसे रहे।
पूरे मामले में गृहमंत्री अनिल विज ने दोहराया कि प्रदर्शन, धरना करना विपक्ष का अधिकार है लेकिन किसी को भी आम जनता को दुखी करने व रास्ते जाम नहीं करने चाहिए दुख की बात यह है कि पंजाब में कांग्रेस खुद आंदोलन को प्रायोजित करने में लगी हुई है।
राहुल गांधी के पंजाब और हरियाणा में आगमन को लेकर कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। राहुल गांधी अब तीन दिनों तक दोनों राज्यों में किसान यात्रा के लिए आएंगे अर्थात चार अक्टूबर से लेकर छह तक दोनों राज्यों में रहेंगे। राहुल गांधी हरियाणा में छह अक्टूबर को आएंगे। राहुल गांधी के आगमन को लेकर पंजाब और हरियाणा के कांग्रेसी दिग्गज उत्साहित हैं, कृषि बिलों के बहाने कांग्रेस में जान फूंकने और सत्ता पक्ष को घेरने की सभी तैयारी में लगे हुए हैं।

No comments:

Post a Comment