/>

Breaking

Sunday, October 11, 2020

झज्जर:अंतरराष्ट्रीय महिला मुक्केबाज मानसी पुलिस को मिली, दो दिन पहले लापता हुई थी

झज्जर:अंतरराष्ट्रीय महिला मुक्केबाज मानसी पुलिस को मिली, दो दिन पहले लापता हुई थी

झज्जर : दो दिन पहले लापता हुई झज्जर के छारा गांव की रहने वाली अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज मानसी दलाल शनिवार को मिल गई। पुलिस ने उसे तलाश लिया है। मानसी गुरुवार को एक्सरसाइज करने के लिए निकली थी लेकिन वापस नहीं लौटी। सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। इसका जल्द खुलासा होगा। अभी पुलिस पहले मानसी का मेडिकल करवाएगी, इसके बाद पूरी घटना की जानकारी दी जाएगी।
17 साल की मानसी रोजाना की तरह गुरुवार को भी दौड़ लगाने के लिए सिकंदरपुर मार्ग पर निकली थी। लेकिन कई घंटे बाद भी वापस नहीं लौटी। मानसी के पिता अंजित दलाल ने बताया कि मानसी गुरुवार शाम 5:30 बजे बादली रोड स्थित ढाबे के आगे ही सिकंदरपुर मोड़ पर दौड़ने के लिए निकली थी उसके पास मोबाइल नहीं था और न ही वह मोबाइल कभी रखती थी।
15-20 मिनट में वह दौड़ लगाकर वापस आ जाती थी। वह सिर्फ अपनी प्रैक्टिस में लगी हुई थी उसे खेलो इंडिया कैंप और इंडिया कैंप के लिए जल्द ही भोपाल भी रवाना होना था। परिवार वालों की शिकायत पर गुरुवार से ही पुलिस भी एक्टिव थी। पुलिस ने अब मानसी को बरामद कर लिया है। उसका मेडिकल करवाया जा रहा है। पुलिस जल्द इस मामले में खुलासा करेगी।

No comments:

Post a Comment