/>

Breaking

Sunday, October 11, 2020

फरीदाबाद:टीवी देखकर 14 साल की नाबालिग को चढ़ा मॉडलिंग का शौक, घर से भागी, जयपुर में एक्सीडेंट हुआ तो घरवालों को मिली जानकारी

टीवी देखकर 14 साल की नाबालिग को चढ़ा मॉडलिंग का शौक, घर से भागी, जयपुर में एक्सीडेंट हुआ तो घरवालों को मिली जानकारी

फ़रीदाबाद : शहर में रहने वाली एक नाबालिग को मॉडलिंग का शौक इस कदर छा गया कि वह घर वालों को बताए बगैर भागकर मुंबई जा रही थी। जयपुर में उसका एक्सीडेंट हो गया। पुलिस पूछताछ में उसने अपने घर का पता बताया। इसके बाद राजस्थान पुलिस ने फरीदाबाद पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस जयपुर जाकर नाबालिग को साथ लाई और काउंसलिंग करने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। खास बात ये है कि 14 वर्षीय नाबालिग आठवीं कक्षा में पढ़ती है। उसे मॉडलिंग का शौक फिल्मों और टीवी सीरियलों को देखकर पैदा हुआ।
पर्वतीय कॉलोनी में रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिग 9 अक्टूबर घर से लापता हो गई। घर में उसकी मां और भाई रहते हैं। पिता की मौत हो चुकी है। मां निजी कंपनी में नौकरी करती है। उस दिन मां के ड्यूटी पर जाने के बाद नाबालिग अचानक घर से निकल गई।
शाम को जब मां घर पहुंची तो भाई ने बहन के लापता होने की जानकारी दी। मां रात 8 बजे पुलिस चौकी में आकर शिकायत दी और बेटी को तलाश करने की गुजारिश की। हैरानी की बात ये है कि नाबालिग के पास मोबाइल तक नहीं था। इससे पुलिस की सिरदर्दी बढ़ गई।
नाबालिग जयपुर पहुंच चुकी थी। बताया जाता है कि ऑटो से सफर कर रही थी। उसका एक्सीडेंट हो गया। जयपुर पुलिस ने जब लड़की से पूछताछ की तो उसने घर के बारे में जानकारी दी। रात करीब 10 बजे राजस्थान पुलिस ने फरीदाबाद पुलिस को सूचना दी।
फरीदाबाद पुलिस जयपुर जाकर लड़की को फरीदाबाद लाई और उसकी काउंसलिंग कर परिजनों के हवाले कर दिया। पूछताछ में बताया कि उसके अंदर फिल्मों और टीवी सीरियलों को देखकर मॉडलिंग करने का शौक पैदा हुआ। घरवालों से सपोर्ट न मिलने के कारण वह भागकर मुंबई मॉडलिंग करने जा रही थी।

No comments:

Post a Comment