/>

Breaking

Monday, November 9, 2020

दहशत फैलाने की साजिश:निकिता केस में आवाज बुलंद करने वाले हिंदू नेता को पाकिस्तान से मिली धमकी, कहा- Ak-47 से नजर रख रहे

दहशत फैलाने की साजिश:निकिता केस में आवाज बुलंद करने वाले हिंदू नेता को पाकिस्तान से मिली धमकी, कहा- Ak-47 से नजर रख रहे

फ़रीदाबाद : फरीदाबाद में रविवार को लव जिहाद जैसे मुद्दों और निकिता हत्याकांड को उठाने वाले एक हिंदू संगठन के कार्यकर्ता अनुज को जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है। अनुज के मुताबिक उन्हें पाकिस्तान के नंबर से धमकी भरी कॉल आई है। इसमें उन्हें गालियां दी गई हैं और निकिता हत्याकांड सहित लव जिहाद के मुद्दे से दूर रहने के लिए धमकाया गया है। ऐसा नहीं करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। साथ ही फोन कॉल करने वाले ने कहा है कि उसके आदमी Ak-47 लेकर दिल्ली NCR में घूम रहे हैं, उनकी नजर हिंदू संगठन के कार्यकर्ता अनुज के ऊपर है।
बता दें कि बल्लभगढ़ के गांव दयालपुर निवासी अनुज कुमार हिंदू संगठन सामाजिक समरसता गतिविधियों के जिला संयोजक हैं। 26 अक्टूबर को लव जिहाद के कारण छात्रा निकिता तोमर की कांग्रेसी विधायक के चचेरे भाई तौसीफ ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले को लेकर उन्होंने निकिता के समर्थन में लव जिहाद का विरोध करना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि 6 नवंबर को दोपहर पौने 1 बजे उनके मोबाइल नंबर पर पाकिस्तान के नंबर +92--3055276064 से कॉल आई। फोन करने वाले ने पहले तो अनुज को खूब गालियां दी और लव जिहाद का विरोध न करने की धमकी दी। उसने ये भी कहा कि उसके गुर्गे दिल्ली एनसीआर में एके-47 लेकर घूम रहे हैं। उनकी नजर हिंदू संगठन के उन कार्यकर्ताओं पर है, जो लव जिहाद का विरोध कर रहे हैं। यदि इसका विरोध बंद नहीं किया तो परिवार समेत गोलियों से भून दिया जाएगा।
अनुज ने बताया कि उन्होंने साइबर क्राइम सेल को अपनी शिकायत दे दी है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। वहीं इस बारे में एडवोकेट राजकुमार शर्मा ने बताया कि इस मामले में जो भी कानूनी कार्रवाई की जरूरत होगी वह खुद उनके साथ रहेंगे। ऐसे सिरफिरों को उनकी सही जगह पर पहुंचाने का काम करेंगे। हालांकि अभी पुलिस इस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है और कोई आधिकारिक जवाब देने से बच रही है।

No comments:

Post a Comment