/>

Breaking

Monday, November 9, 2020

शादियों का शौकीन NRI दूल्हा रोहतक से गिरफ्तार, चौथी पत्नी ने करवाया था केस

शादियों का शौकीन NRI दूल्हा रोहतक से गिरफ्तार, चौथी पत्नी ने करवाया था केस

टोहाना : शादियों के एक शौकीन के खिलाफ चौथी पत्नी ने दहेज की शिकायत की थी जिसके बाद आरोपी एनआरआई को अमेरिका से लौटते ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। टोहाना पुलिस इसके बाद आरोपी NRI को रोहतक से टोहाना लेकर पहुंची थी।

शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपी NRI नरेश कुमार ने तीन शादी पहले कर रखी थी और चौथी शादी फरवरी 2019 में की थी। इसके बाद आरोपी के साथ पत्नी रोहतक में रहने लगी थी।

महिला का आरोप है कि जरूरत के नाम पर एनआरआई और उसके परिवार ने सारा पैसा, जेवरात ले लिए और पैसे की मांग करके उसे प्रताड़ित करने लगे। पुलिस ने इसी साल 26 जनवरी को महिला की शिकायत पर रोहतक निवासी नरेश व उसके पिता अजीत पर धारा 420, 498ए, 406, 323, 506 व 34 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया था।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी नरेश के साथ उसकी मुलाकात 30 नवंबर 2018 को हुई थी। उसके बाद आरोपी नरेश ने उसे जींद बुलाया था। उस दौरान आरोपी ने अपनी पहली शादी के बारे में बताया था।

पीड़िता ने बताया कि 8 फरवरी 2019 को नरेश ने फोन किया कि वह उससे शादी करना चाहता है। 18 फरवरी को शादी फाइनल कर दी गई। 18 फरवरी 2019 को शादी के बाद वह नरेश के साथ रोहतक चली गई। एक महीने बाद वहां से नरेश अमेरिका चला गया और उसके बाद फोन तक नहीं उठाए।
टोहाना के डीएसपी बिरम सिंह ने बताया कि अमेरिका से रोहतक पहुंचे एनआरआई नरेश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पत्नी ने उस पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे।

No comments:

Post a Comment