/>

Breaking

Monday, November 9, 2020

जहरीली शराब मामला : कच्चा माल लेकर आने वाले को भी किया गिरफ्तार

जहरीली शराब मामला : कच्चा माल लेकर आने वाले को भी किया गिरफ्तार

सोनीपत : जहरीली व अवैध शराब के तस्करों व सप्लायरों  पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। खरखौदा में अवैध शराब बनाने की फैक्टरी के लिए कच्चा माल लेकर आने व तैयार माल सप्लाई करने के आरोपी संतनगर के मोहित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
उसे तीन दिन के रिमांड पर लिया है। वह भी शराब तस्करी में यूपी में पकड़ा जा चुका है। वहीं नैना ततारपुर में जहरीली शराब बनाने के आरोपियों को पुलिस ने चार दिन के रिमांड पर लिया है। इसके साथ ही अलग-अलग स्थानों से जहरीली शराब के सप्लायर व अवैध शराब तस्करों को भी पकड़ा गया है।
खरखौदा की आदर्श नगर कालोनी के एक मकान में केमिकल से शराब बनाने के मामले में खरखौदा पुलिस ने मुख्य आरोपी गांव थाना कलां के मोहित को पकड़ा है। वह फिलहाल खरखौदा के वार्ड 6 स्थित संत नगर में रहता है। इससे पहले पुलिस ने मूलरूप से खांडा फिलहाल आदर्श नगर निवासी अंकित को केमिकल से शराब तैयार करते हुए रंगे हाथों पकड़ा था।

शराब फैक्टरी को मुख्यमंत्री उड़नदस्ते व खरखौदा पुलिस ने 4 नंवबर की रात को पकड़ा था। अंकित की गिरफ्तारी के बाद अब मोहित को पकड़ा गया था। आरोप है कि मोहित ही कच्चा माल लेकर आता था। जिससे अंकित शराब तैयार करता और मोहित उसे सप्लाई करता था।
वह धारुहेड़ा से शराब तैयार करने का सामान लेकर आए थे। वह धारुहेड़ा से खाली बोतल, ढ़क्कन, सील मशीन, बोतल पर चस्पा करने के लिए रैपर लेकर आया था। जांच में आया है कि मोहित पहले यह धंधा धारुहेड़ा में करता था। उसे तीन दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपी इससे पहले वर्ष 2017 में अवैध शराब की गाड़ी समेत शामली में पकड़ा था। तब कई दिन तक जेल में रहा था। अब तक की पूछताछ में सामने आया है कि आरोपियों ने खरखौदा में अवैध शराब बनाने का गोरखधंधा पहली नवंबर से ही शुरू किया था।

No comments:

Post a Comment