/>

Breaking

Saturday, November 7, 2020

पुलिस की गुंडागर्दी:चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मी ने युवक को पीट, विरोध में दुकानदारों ने जमकर हंगामा किया

पुलिस की गुंडागर्दी:चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मी ने युवक को पीट, विरोध में दुकानदारों ने जमकर हंगामा किया

कैथल : चेकिंग करते हुए युवक को थप्पड़ जड़ना पीसीआर पर तैनात पुलिस कर्मचारी को महंगा पड़ गया। इस घटना ने जमकर बवाल भी कराया। मामला हरियाणा में कैथल जिले का है। कबूतर चौक पर चेकिंग के दौरान पीसीआर पुलिस कर्मचारियों ने एक युवक को मास्क व हेलमेट न लगाने पर थप्पड़ जड़ दिए।
यह घटना चौक पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें पुलिस कर्मचारी युवक को थप्पड़ मारते हुए साफ दिख रहे हैं। वहीं इस घटना के विरोध में चौक पर बनी दुकानों के मालिकों ने जमकर बवाल काटा। हंगामा बढ़ता देखकर थाना सिटी एसएचओ मौके पर पहुंचे और उन्होंने थप्पड़ मारने की घटना को सिरे से नकारा।
एसएचओ ने कहा कि आपसी कहासुनी हो गई थी, जिसको अब सुलझा लिया गया है। जबकि युवक को थप्पड़ मारने की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि दो पुलिस कर्मी एक स्कूटी सवार युवक को रोकते हैं और फिर दोनों कर्मचारी उसे थप्पड़ मारते हैं।
बता दें कि सेवा सुरक्षा सहयोग का नारा देने वाली हरियाणा पुलिस के कर्मचारियों का यह रवैया पहली बार दिखाई नहीं दिया है। इससे पहले भी हरियाणा पुलिस द्वारा लोगों के साथ दुर्व्यवहार किए जाने के मामले सामने आते रहे हैं।

No comments:

Post a Comment