/>

Breaking

Sunday, November 8, 2020

युवाओं को खेलों की तरफ देना चाहिए ध्यान: प्रदीप रेढू

युवाओं को खेलों की तरफ देना चाहिए ध्यान: प्रदीप रेढू 


जींद :  प्राइवेट लोको कॉलोनी में समय का सदुपयोग करते हुए क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया, जिसमें दो अकैडमियों के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया।

क्रिकेट प्रतियोगिता में युवा विकास समिति के प्रदेशाध्यक्ष व जिला पुरस्कार विजेता प्रदीप रेड्डू ईगराह ने मुख्य रूप से शिरकत की।
प्रतियोगिता के आयोजक सौरभ कंसाला ने बताया कि यह प्रतियोगिता सामाजिक कार्यकर्ता व युवा मंडल कंडेला के अध्यक्ष  बिट्टू कंडेला कि अध्यक्षता मे सम्पन्न हुई।
खिलाड़ियों को संबोधित व प्रोत्साहित करते हुए प्रदीप रेढू ने कहा कि युवाओं ने शिक्षा व खेलों की तरफ ध्यान देना चाहिए ताकि युवा नशे की ओर अपना ध्यान न भटकाएं। ऐसी प्रतियोगिताएं प्रत्येक गांव में व प्रत्येक कॉलोनियों में लगातार होनी चाहिए। और कहा कि हमारी समिति का लक्ष्य है नशे के खिलाफ हरियाणा में युवाओं को जागरूक करना व शिक्षा और खेलों को बढ़ावा देना है।

इस दौरान समाजिक कार्यकर्ता बिट्टू कंडेला ने बताया कि नशे पर पूर्ण अंकुश लगाने के लिए नई पीढ़ी को अच्छे संस्कार देने व राज्य में जनजागरण अभियान चलाने की जरूरत है। नशे के शिकार लोगों को मुख्यधारा में लाने के लिए सरकार द्वारा प्रदेश में जहां नशा मुक्ति केंद्र चलाए जा रहे हैं वहीं युवाओं के लिए इस साल प्रत्येक गांव में व प्रत्येक कॉलोनी में व्यायामशालाएं खोली जानी चाहिए और उनके कौशल विकास के लिए हरियाणा कौशल मिशन कार्यक्रम लागू करने चाहिए।
इस बीच कोच मुकेश कुमार, राजकुमार, दीपक राय, अमर सिंह, तुषार भट्ट, नीरज भट्ट, भूपेंद्र कंसाला आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment