/>

Breaking

Saturday, January 16, 2021

जींद में भाई ने ले ली भाई की जान, मामूली कहासुनी में कुल्हाड़ी से काटा

जींद में भाई ने ले ली भाई की जान, मामूली कहासुनी में कुल्हाड़ी से काटा 

जींद : जींद के अलेवा थाना के अन्तर्गत संडील गांव में कल रात को 2 नशेड़ी भाइयों के बीच हुई कहासुनी मेें एक भाई ने दूसरे की जान ले ली। जानकारी मिलने पर मौके पर सीन ऑफ क्राइम टीम प्रभारी धमेंद्र, अलेवा थाना प्रभारी रामकुमार दहिया व नगूरां चौकी प्रभारी महेंद्र शर्मा ने घटना का जायजा लेते हुए जांच शुरू कर दी। घटना को अंजाम देकर हमलावर महीपाल मौके से फरार हो गया जबकि पुलिस ने मृतक कुलदीप का शव पोस्टमार्टम के लिए जींद के नागरिक अस्पताल पहुंचा दिया है जहां आज उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।


मिली जानकारी के अनुसार गांव संडील निवासी कुलदीप (35) का अपने बड़े भाई महिपाल से कहासुनी हो गई। जिस पर दोनों आपस में झगड़े हुए गांव के शमशान घाट पहुंच गए। जहां पर महिपाल ने अपने भाई कुलदीप की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। जिस पर कुलदीप की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर आरोपित मौके से फरार हो गया। बताया जाता है कि दोनों भाई शराब के आदी हैं।
मृतक कुलदीप अविवाहित था, जबकि बड़ा भाई महिपाल विवाहित है। कुलदीप अपनी भाभी के साथ झगड़ा करता था और उसके साथ मारपीट भी करता था। कल रात को कुलदीप ने अपनी भाभी के साथ झगड़ा किया, जिस पर महिपाल की अपने छोटे भाई से कहासुनी हो गई। दोनों भाई आपस में झगड़ते हुए शमशान घाट पहुंच गए और वहां पर महिपाल ने कुलदीप की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया।
मृतक तथा आरोपित के माता, पिता की मौत पहले हो चुकी है। बड़ी बहन शादीशुदा है और अपनी ससुराल रहती है। घटना की सूचना पाकर अलेवा थाना प्रभारी रामकुमार, सीन आफ क्राइम टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और हालातों का जायजा ले शव को कब्जे में ले सामान्य अस्पताल पहुंचाया। अलेवा थाना पुलिस ने मृतक की बहन बिमला की शिकायत पर बड़े भाई महिपाल के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।
अलेवा थाना प्रभारी रामकुमार ने बताया कि मृतक तथा आरोपित की बड़ी बहन की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। हत्या के पीछे दोनों भाईयों के बीच झगड़ा होना बताया जा रहा है। दोनों शराब पीने के आदी थे। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। नगूरां चौकी प्रभारी महेंद्र शर्मा ने बताया कि मृतक की बहन के बयान दर्ज कर लिए हैं। आरोपी मौके से फरार है जिसको जल्द काबू कर लिया जाएगा। 

No comments:

Post a Comment