/>

Breaking

Saturday, January 16, 2021

साजिश के तहत पति ने की थी पत्नी की हत्या, बताई ऐसी वजह

साजिश के तहत पति ने की थी पत्नी की हत्या, बताई ऐसी वजह

पानीपत : पानीपत जिला में हुए पूजा मर्डर केस में सदर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपित शूटिंग एकेडमी के संचालक निजामपुर के विकास को गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को आरोपित को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

डीएसपी वीरेंद्र सैनी ने बताया कि आरोपित विकास ने कूबूल कर लिया है कि पत्नी पूजा की हत्या की है। वे पत्नी का पसंद नहीं करता था। स्वजनों ने उसे जबरन चार दिसंबर को ससुराल सोनीपत के चिड़ाना भेज दिया और वे पूजा को घर ले आया।

इसके बाद भी पत्नी बार-बार टोकती थी कि किसी से फोन पर बात न किया करो। बुधवार शाम को साजिश के तहत विकास सैर करने के बहाने खेत की तरफ ले गया और गर्दन पर चाकू से वार कर हत्या कर दी। इसके बाद पत्नी के जेवर छिपाकर लूट का ड्रामा कर दिया कि तीन बाइकों से आए छह बदमाशों ने पूजा की हत्या कर दी। उस पर भी चाकू से वार कर मोबाइल फोन, अंगूठी और चेन लूट ली।

रिमांड के दौरान आरोपित विकास से वारदात में इस्तेमाल चाकू और जेवर बरामद किए जाएंगे। अगर इस हत्याकांड में और किसी की मिलीभगत मिली तो गिरफ्तार किया जाएगा। बता दें कि चिड़ाना गांव के संजीत ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी छोटी बहन पूजा को ससुराल वाले दहेज में कार व पांच लाख रुपये लाने के लिए प्रताड़ित कर रहे थे।

दहेज न लाने पर आरोपितों ने बहन की हत्या कर दी। थाना सदर पुलिस ने आरोपित पति विकास, ससुर चरण सिंह, सास सतवंती और देवर रिकू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर रखा है।

No comments:

Post a Comment