/>

Breaking

Friday, January 15, 2021

जींद के होटल में नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से दुष्कर्म

जींद के होटल में नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से दुष्कर्म

जींद : जींद में क्राइम चरम पर है। शहर के एक निजी अस्पताल के एक कम्पाउंडर द्वारा  नारनौंद उपमंडल के एक गांव की युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इसकी शिकायत युवती ने जींद महिला थाने में दी है, जहां से जीरो एफआईआर दर्ज कर मामले को हांसी महिला थाने में ट्रांसफर किया गया है। हांसी महिला पुलिस ने युवती का मेडिकल करवाया और जांच शुरू कर दी है।
पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बुखार के चलते जींद के एक निजी अस्पताल में दवाई लेने के लिए गई थी। वहां पर जींद जिले के शाहपुर गांव निवासी भूपेंद्र सिंह कंपाउंडर था। उसने युवती का मोबाइल नंबर ले लिया और फोन पर बात करने लगा। कुछ दिन बाद किसी काम से जींद गई हुई थी तो वह बहला-फुसलाकर जींद के एक होटल में ले गया और उसे नशीला पदार्थ पिलाया और उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील फोटो ले लिए। उसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा और उसको जींद के उसी होटल में कई बार बुलाकर दुष्कर्म किया। 
कुछ दिन पहले वह जींद बस स्टैंड पर खड़ी थी तो वहां पर भूपेंद्र एक गाड़ी लेकर आया और कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जब उसे होश आया तो वह जींद के एक मंदिर में थी और शादी के कपड़े पहने हुई थी। भूपेंद्र के साथ तीन उसके दोस्त थे जिनको वह नहीं जानती। जींद महिला पुलिस ने युवती के बयान पर शाहपुर निवासी भूपेंद्र व उसके दोस्तों के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 366, 328, 354सी, 354डी, 376(2)(एन), 420, 506, 34 व एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment