Breaking

Saturday, February 27, 2021

शर्मसार- सगी बहन से दुष्कर्म करता रहा नाबालिग भाई, गर्भवती होने पर बताई हैवानियत की दास्तां

शर्मसार- सगी बहन से दुष्कर्म करता रहा नाबालिग भाई, गर्भवती होने पर बताई हैवानियत की दास्तां

यमुनानगर : भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। दरअसल हरियाणा के यमुनानगर जिले में एक 16 वर्षीय नाबालिग भाई ने मानसिक रूप से बीमार 17 वर्षीय सगी बहन से दुष्कर्म करता रहा। बहन की तबीयत खराब होने पर जब परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे तो पांच माह के गर्भ का पता चला।

इसके बाद पूछताछ में सच्चाई उजागर हुई। अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोरी और परिजनों के बयान दर्ज किए। साथ ही मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार किशोरी के माता-पिता काम पर चले जाते थे। उनका बेटा और मानसिक रूप से बीमार बेटी घर पर रहते थे।
शुक्रवार को माता पिता को किशोरी के पैरों में सूजन व आंखों में पीलापन दिखाई दिया। इस पर वे उसे अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने जांच की तो किशोरी पांच माह की गर्भवती निकली। यह सुनकर परिजन हैरान रह गए।
किशोरी के पिता ने बेटी से पूछताछ की तो किशोरी ने बताया कि जब वे काम पर चले जाते थे तो भाई उसके साथ गलत काम करता था। जब भी वह उसका विरोध जताती थी तो वह हर बार उसे धमकाकर चुप करा देता था। ऐसा कई माह से चल रहा था। थाना प्रभारी जसबीर सिंह ने बताया कि मामले की सूचना मिलने पर वे अस्पताल गए थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद केस दर्ज किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment