/>

Breaking

Tuesday, February 23, 2021

हरियाणा में खाप के चौधरियों को विश्वास दिलाएगी बीजेपी, कृषि कानूनों के गिनाएगी फायदे

हरियाणा में खाप के चौधरियों को विश्वास दिलाएगी बीजेपी, कृषि कानूनों के गिनाएगी फायदे

चंडीगढ़ :  कृषि कानूनों के विरोध में चल रहे किसान आंदोलन में विपक्ष की पार्टियां किसानों को कृषि कानून के नुकसान बता रही हैं तो वहीं अब भारतीय जनता पार्टी हरियाणा में किसानों को कृषि कानूनों के फायदे गिनाएगी और इसके लिए हरियाणा सरकार किसान आंदोलन को समर्थन दे रहे खाप के चौधरियों को साधेगी। इसके लिए भाजपा के प्रमुख कार्यकर्ता, नेता, मंत्री और विधायक खाप, गोत्र, पाल के चौधरियों सहित उन प्रबुद्ध नागरिकों के पास भी जाएंगे जिनकी बात समाज के लोग सुनते हैं।
दिल्ली में हुई राष्ट्रीय पदाधिकारियों, प्रदेश प्रभारी, प्रदेश अध्यक्षों की बैठक के बाद प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कार्यकर्ताओं के साथ एक मीटिंग की, जिसमें ये फैसला लिया गया। आपको बता दें कि किसान आंदोलन को 3 महीने का वक्त हो चुका है। तीन महीने से दिल्ली की तीन सीमाओं पर किसानों का आंदोलन जारी है। इस आंदोलन में पंजाब और हरियाणा के किसान सबसे अधिक हैं।

बता दें कि पंजाब में किसान आंदोलन को लेकर आम आदमी पार्टी लगातार केंद्र सरकार को घेर रही है। 21 मार्च को आम आदमी पार्टी किसान महासम्मेलन करेगी, जिसमें अरविंद केजरीवाल शामिल होंगे और सम्मेलन को संबोधित भी करेंगे।

No comments:

Post a Comment