Breaking

Tuesday, February 23, 2021

पत्नी से विवाद में साली को जलाया:घरेलू झगड़े में देती थी बहन का साथ, खुन्नस में जीजा

पत्नी से विवाद में साली को जलाया:घरेलू झगड़े में देती थी बहन का साथ, खुन्नस में जीजा ने कैरोसिन डालकर दोनों बहनों और खुद को लगाई आग


यमुनानगर : हरियाणा के यमुनानगर में एक पति ने केरोसिन डालकर पहले अपनी पत्नी और साली को, इसके बाद खुद को आग के हवाले कर दिया। तीनों को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उनकी हालत गंभीर देखते हुए PGI चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। फिलहाल, पति की हालत गंभीर बनी हुई है जबकि पत्नी और साली खतरे से बाहर है।
मामला गांधीनगर थाना क्षेत्र के शिवपुर बी कॉलोनी का है। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के शामली जिले के थानाभवन कस्बा निवासी 32 साल के रविंद्र कुमार की शादी यहां के लक्ष्मी के साथ हुई है। शादी के बाद से ही दंपती में विवाद चल रहा है। आरोप है कि रविंद्र शराब का नशा कर लक्ष्मी के साथ मारपीट करता है। करीब दो महीने पहले लक्ष्मी की ओर से थानाभवन पुलिस स्टेशन में मारपीट की शिकायत की गई थी। इसके बाद लक्ष्मी अपने मायके आ गई थी।
रविंद्र की सास संजेश ने बताया कि सोमवार की देर शाम रविंद्र ससुराल आया था। इस दौरान वह नशे में था। उसने खुद को खत्म करने और लक्ष्मी को जिंदा नहीं छोड़ने की बात कही। संजेश ने बताया कि चूंकि रविंद्र नशे में था, इसलिए किसी ने उसकी बातों पर ध्यान नहीं दिया। थोड़ी देर बाद वह बाहर चला गया। संजेश के मुताबिक, देर रात रविंद्र दीवार कूदकर घर में घुस आया। फिर उसने केरोसिन डालकर लक्ष्मी और अपनी साली सीमा और फिर खुद को आग के हवाले कर दिया।

*साली को इसलिए आग के हवाले किया*

संजेश ने बताया कि रविंद्र ने साली को इसलिए आग के हवाले कर दिया क्योंकि वह पत्नी-पत्नी के बीच झगड़े में अपनी बहन लक्ष्मी का साथ देती थी। उन्होंने बताया कि घटना के दौरान शोर सुनकर घर के अन्य सदस्यों ने आग पर काबू पाया और तीनों को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल पहुंचाया।

*पुलिस ने कहा- बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी*

उधर, घटना के संबंध में लक्ष्मी और सीमा के परिजनों की ओर से गांधीनगर थाना में शिकायत दर्ज कराई गई है। गांधीनगर थाना प्रभारी जसबीर सिंह ने बताया कि हमें मामले की शिकायत मिली है। बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment