Breaking

Wednesday, February 17, 2021

खौफनाक वारदात:होटल में सो रहे शख्स को 4 युवकों ने गन प्वाइंट पर बंधक बनाया, बाहर लाकर सरेआम गोलियों से छलनी किया

खौफनाक वारदात:होटल में सो रहे शख्स को 4 युवकों ने गन प्वाइंट पर बंधक बनाया, बाहर लाकर सरेआम गोलियों से छलनी किया

रोहतक : हरियाणा के रोहतक जिले में खौफनाक वारदात अंजाम दी गई है। एक युवक को पहले बंधक बनाया गया और फिर उसे गोलियों से छलनी कर दिया गया। वारदात बस स्टैंड के नजदीक सेक्टर- 6 रोड पर पोल गार्डन के पास एक होटल में अंजाम दी गई। 4 हथियारबंद युवक होटल में घुसे। एक युवक ने होटल मालिक को गन प्वाइंट पर बंधक बनाया। बाकी ने पूरा होटल खंगाला।
एक कमरे में उन्हें एक शख्स सोते हुए मिला तो वे उसे लेकर बाहर आए और उसे गोलियों से भून दिया। मौके पर ही युवक की मौत हो गई। बदमाशों ने शख्स को 6 से 7 गोलियां मारी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। होटल मालिक ने हत्या की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही अर्बन एस्टेट थाना पुलिस, CIA टीम व बस स्टैंड चौकी पुलिस मौके पर पहुंची।
पुलिस ने वारदात स्थल का निरीक्षण करके गोली के 3 खोल बरामद किए। मृतक की पहचान रवि नांदल (32) निवासी गढ़ी बोहर के रूप में हुई है। मृतक रवि की करीब दो साल पहले शादी हुई थी। वह एक साल की बेटी का पिता था। पुलिस ने हत्या की सूचना मृतक के परिजनों को दी। पुलिस के अनुसार मामला पुराना रंजिश का लग रहा है। आगे की कार्रवाई परिजनों के बयान के आधार पर की जा रही है।

No comments:

Post a Comment