Breaking

Friday, February 26, 2021

झज्जर: हत्‍यारोपी ने पुलिस से बचने के लिए तोड़ दिया अपना पैर, ऐसे हुआ खुलासा ?

झज्जर: हत्‍यारोपी ने पुलिस से बचने के लिए तोड़ दिया अपना पैर, ऐसे हुआ खुलासा ?




झज्जर : आरोपी कितना ही शातिर क्यों ना हो पुलिस के लंबे हाथ उसे पकड़ ही लेते हैं ।  ऐसा ही एक मामला झज्जर से भी सामने आया जहां एक शख्स ने हत्या कर पुलिस से बचने के लिए ऐसा जाल बुना कि सब  हैरान हो गए। पुलिस की आंख में धूल झोंकने के लिए आरोपी ने खुद का ही पैर तोड़ लिया और फिर सरकारी अस्पताल में भर्ती हो गया।

मामले में जब पुलिस को शक हुआ तो पुलिस अस्पताल पहुंची और जांच शूरू करते हुए सख्ती से पूछताछ की जहां आरोपी ने अपने आरोप को कबूल लिया । पुलिस के मुताबिक ढाना गांव निवासी रिसाल सिंह का अपने गांव के कृष्ण के साथ लेन-देन को लेकर विवाद था और इसी विवाद के चलते राजेंद्र ने कृष्ण के साथ पहले मारपीट की और फिर लोहे की कस्सी से उसपर वार करते हुए मौत के घाट उतार दिया।
आरोपी ने पुलिस से बचने के लिए हत्या के बाद अपना ही पैर तोड़ लिया और पीजीआई में भर्ती हो गया। जब पुलिस ने जांच की तो परिजनों ने राजेंद्र पर शक जताया जिसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और पूछताछ की जिसमें आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया।

फिलहाल, पुलिस ने मामले में राजेंद्र प्रसाद को नागरिक अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराने के बाद उसे अदालत में पेश किया। यहां से उसे एक दिन के रिमांड पर सौंप दिया गया  रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी से पूछताछ कर पूरे मामले का पर्दाफाश करेगी। वहीं आरोपी की इस हरकत ने एक ओर जहां पुलिस को हैरानी में डाला है तो वहीं गांव के लोग भी सकते में है।

 

No comments:

Post a Comment