/>

Breaking

Saturday, February 13, 2021

पोषण अभियान पर आधारित गीत पोषण अभियान के सपने ने हम कर साकार दिखावेंगे : रवि शंकर

पोषण अभियान पर आधारित गीत पोषण अभियान के सपने ने हम कर साकार दिखावेंगे : रवि शंकर


जींद -- महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा जींद जिले में चलाए जा रहे पोषण जागरूकता अभियान के चौथे दिन रवि शंकर शर्मा एंड पार्टी ने जींद खंड के गांव बरसोला व रामराय में नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत किया।




 पोषण विषय पर आधारित नुक्कड़ नाटक सही पोषण देश रोशन को लेकर गांव बरसोला के सरकारी स्कूल में महिलाओं की भारी भीड़ जुटी पोषण विषय पर एक तरफ जहां कलाकारों ने नुक्कड़ नाटक की बेहतरीन प्रस्तुति देकर दर्शकों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ी वही पोषण विषय पर गीतों की प्रस्तुति भी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर गयी वही भारी में महिलाएं भी शामिल थी नुक्कड़ नाटक का जमकर लुत्फ उठाने के साथ-साथ तालियां भी बजाते रहे। 

इस मौके पर बरसोला आंगनवाड़ी केंद्र की कमला, कविता, कांता देवी, संतोष, व गांव रामराय में विमला लखपति, राजबाला सुदेश भी शामिल रही। कार्यक्रम में पोषण अभियान पर आधारित गीत पोषण अभियान के सपने ने हम कर साकार दिखावेंगे प्रदेश हमारे हरियाणा में मिलकर स्वच्छ बनावेंगे की प्रस्तुति भी बेहतरीन रही नुक्कड़ नाटक के कलाकारों सुरेश कल्सन,मनीष नागर, सुनीता सिसोदिया, पूजा शर्मा, विशाखा, सोनू शर्मा ने कलाकारों को अपने अभिनय से काफी प्रभावित किया और दर्शकों की तालियां बटोरी पार्टी के निदेशक रवि शंकर शर्मा ने पोषण विषय पर शपथ भी दिलवाई।

No comments:

Post a Comment