/>

Breaking

Sunday, February 7, 2021

फरीदाबाद में दर्दनाक घटना:खेलते-खेलते लापता हो गया डेढ़ साल का मासूम, चौथी मंजिल पर पानी की टंकी में मिला शव

फरीदाबाद में दर्दनाक घटना:खेलते-खेलते लापता हो गया डेढ़ साल का मासूम, चौथी मंजिल पर पानी की टंकी में मिला शव

फ़रीदाबाद : सेक्टर 56-A आशियाना कॉम्पलेक्स में फ्लैट की चौथी मंजिल पर रखी 1 हजार लीटर की पानी की टंकी, जिसमें डेढ़ साल के बच्चे का शव मिलना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है, क्योंकि उसका कद टंकी की ऊंचाई के आधे के करीब ही होगा।
फरीदाबाद में शनिवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां डेढ़ साल के एक बच्चे को उसके मां-बाप ढूंढ-ढूंढकर परेशान हो गए और फिर वह चौथी मंजिल पर रखी 1 हजार लीटर की पानी की टंकी में मृत मिला। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर 56-A आशियाना फ्लैट में रह रहे शान मोहम्मद ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के रहने वाले हैं। यहां इस फ्लैट में पहली मंजिल पर 35 ब्लॉक फ्लैट नंबर 1380 में परिवार के साथ रहते हैं। इंद्र कॉलोनी में इनकी चिकन शॉप है। शुक्रवार शाम को पत्नी और दो अन्य बच्चे घर में ही खेल रहे थे। इसी दौरान डेढ़ साल का बेटा अदनान अचानक लापता हो गया। काफी देर तक पत्नी ढूंढती रही, लेकिन कुछ पता नहीं चला। करीब साढ़े 6 बजे बच्चे का शव चौथी मंजिल की छत पर रखी पानी की टंकी में मिला। शान मोहम्मद का आरोप है कि उसके बेटे की किसी ने हत्या की है और शव टंकी में डाला है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है। शनिवार को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजन बच्चे के शव को लेकर अलीगढ़ चले गए हैं।

*बच्चा चौथी मंजिल पर कैसे पहुंचा? किसी को पता नहीं।*

डेढ़ साल का बच्चा अदनान चौथी मंजिल पर कैसे पहुंचा, न तो परिजनों को पता है और न ही किसी पड़ोसी को। ऐसे में सवाल उठता है कि बच्चा आखिर चौथी मंजिल परप हुंचा कैसे? डेढ़ साल का बच्चा तीन मंजिल ऊंचाई पर जा नहीं सकता और पानी की एक हजार लीटर की टंकी पर चढ़ने का तो मतलब ही समझ में नहीं आता। इधर, थाना प्रभारी अनिल कुमार का कहना है कि हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। चूंकि परिजन अभी अपने पैतृक गांव चले गए हैं, ऐसे में उनके वापस आने के बाद ही जांच प्रक्रिया में तेजी लाई जा सकेगी।

No comments:

Post a Comment