/>

Breaking

Thursday, April 29, 2021

जींद में शुरू हुई सहकारी समिति की 11 नई बसें, यात्रियों को मिलेगी बेहतर सुविधा

जींद में शुरू हुई सहकारी समिति की 11 नई बसें, यात्रियों को मिलेगी बेहतर सुविधा


जींद : ( संजय तिरँगाधारी )  नरवाना से हिसार, कैथल, फतेहाबाद, टोहाना, पानीपत, हिसार के लिए सहकारी समिति की 11 नई बसें शुरू हुई हैं। इन रूटों पर सहकारी बसों के चलने से यात्रियों को बेहतर परिवहन सुविधा मिलेगी। रोडवेज बसों की तरह इन बसों में छात्र बस पास को छोड़ दूसरी फ्री और रियायती दरों पर किराये की छूट वाली सुविधाएं मिलेंगी।  मंडी के पूर्व प्रधान एवं एसडी महाविद्यालय के सचिव जियालाल गोयल, जोरा सिंह डूमरखां, कैलाश सिंगला, रोशन लाल, छोटू ठेकेदार, विरेंद्र कौशिक, सूर्यदेव, मनदीप डूमरखां, अमित डूमरखां, प्रदीप ने बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 

सहकारी समिति की इन बसों के विभिन्न रूटों पर शुरू होने के जहां यात्रियों को बेहतर सुविधा मिलेगी तो वहीं दूसरे जिलों के साथ बेहतर कनेक्टिविटी होगी। जोरा सिंह डूमरखां ने कैथल और हिसार की बस को हरी झंडी दिखाते हुए कहा कि इन बसों के चलने से यात्रियों को बेहतर परिवहन सुविधा मिलेगी। सरकार द्वारा लागू 42 तरह की कैटेगरी को फ्री और रियायती दरों पर यात्रा की जो सुविधा मिलती है, वह इन बसों में भी लागू रहेंगी। स्कूल, कॉलेज में पढ़ने के लिए जाने वाली छात्राओं को फायदा होगा। 
जोरा सिंह ने बताया कि सुबह 10 बजकर 10 मिनट और 10 बजकर 20 मिनट पर नरवाना से हिसार के लिए बस चलेगी। सुबह 9 बजकर 20 मिनट और साढ़े 9 बजे नरवाना से कैथल आैर आठ बजकर 30 मिनट और आठ बजकर 40 मिनट पर कैथल से नरवाना की तरफ बसें निकलेंगी। सुबह 9 बजकर 40 मिनट और 10 बजे जींद से पानीपत के लिए बसें चलेंगी। इसके अलावा तीन टाइम जींद से नरवाना के फिक्स किए गए हैं। आरटीए कार्यालय से इंस्पेक्टर राजेश ने बताया कि स्टेज कैरिज स्कीम के तहत बसों को चलाने की अनुमति मिली है। बसों को शुरू कर दिया गया है।

No comments:

Post a Comment