Breaking

Saturday, April 17, 2021

पेंट की दुकान में बाइक सवारों ने की लूटपाट-दुकानदार को घायल कर गल्ले से 35 हज़ार रुपया लेकर फरार

पेंट की दुकान में बाइक सवारों ने की लूटपाट

-दुकानदार को घायल कर गल्ले से 35 हज़ार रुपया लेकर फरार
जींद : ( संजय तिरँगाधारी ) गोहाना रोड स्थित एक पेंट की दुकान पर शुक्रवार दिनदहाड़े बाइक सवार 3 युवकों ने मालिक से पिस्तोल और चाकू के बल पर 35 हजार रुपए गल्ले से उड़ा लिए और फिर वारदात को अंजाम देकर बाइक पर सवार मौके से फरार हो गए। लूट की वारदात को अंजाम देते समय आरोपियों ने दुकानदार पर चाकू से वार किया। जिसमें चाकू उसकी बाजू पर लगा और वह घायल हो गया।  सूचना मिलते ही सिटी थाना पुलिस और सीआईए स्टाफ की टीम मौके पर पहुंची और दुकान पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली, लेकिन वहां सीसीटीवी कैमरे बंद मिले। सिटी थाना पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ लूट की वारदात को अंजाम देने के आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। 
सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में दुकानदार योगेंद्र ने बताया कि वह गोहाना रोड स्थित रानी तालाब के पास फतेहचंद जैन एंड संस के नाम से पेंट की दुकान चलाता है। प्रतिदिन की तरह शुक्रवार दोपहर बाद करीब अढ़ाई बजे दुकान पर बैठा हुआ था। इस दौरान बाइक पर 3 युवक आए जो कि अपने-अपने मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे। उन्होंने आते ही एम-सील मांगी। जब वह उनको सामान देने के लिए उठा तो उनमें से एक ने उस पर पिस्तोल तो दूसरे ने चाकू रख लिया। इसी दौरान चाकू से उस पर हमला कर दिया। जब वह बचाव के लिए पीछे हटा तो चाकू उसकी बाजू पर लगा और वह घायल हो गया। इस दौरान तीसरे युवक ने दुकान के काउंटर के गल्ले से 35 हजार रुपये की नकदी लूट ली। इसके बाद तीनों मौके से बाइक पर सवार होकर रानी तालाब की तरफ फरार हो गए। फिर उसको उपचार के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के बाद दुकानदार को छुट्टी देकर घर भेज दिया। 
*-दुकान का दोपहर बाद बंद मिला कैमरा-*
लूट की वारदात को अंजाम होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो वहां कुछ कैमरे बंद मिले। इसके बारे में जब दुकानदारों से पूछा तो उनको भी इस बारे कोई जानकारी नहीं थी। फिर पुलिस ने दुकान के साथ लगते केनरा बैंक और आसपास स्थित दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग या पहचान नहीं हो पाई। 
*-केस दर्ज कर शुरू कर दी है छापेमारी : सुनील*
सिटी थाना प्रभारी डॉ. सुनील कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस ने दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल ली है। फिलहाल पुलिस ने दुकानदार योगेंद्र की शिकायत पर अज्ञात 3 युवकों के खिलाफ लूट की वारदात को अंजाम देने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

No comments:

Post a Comment