Breaking

Wednesday, April 14, 2021

गुमशुदा का शव मिला:3 दिन से लापता पानीपत के 22 वर्षीय युवक की लाश रोहतक नहर में मिली,

गुमशुदा का शव मिला:3 दिन से लापता पानीपत के 22 वर्षीय युवक की लाश रोहतक नहर में मिली, पिता ने जताई हत्या की आशंका


रोहतक : 3 दिन से लापता पानीपत निवासी युवक का शव मंगलवार देर रात रोहतक में नहर से बरामद हुआ। मृतक के शरीर पर जख्म के निशान हैं, जिस वजह से युवक की हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। जेब से मिले आधार कार्ड से शव की पहचान हुई तो पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दी।
रोहतक पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान शास्त्री कॉलोनी निवासी विकास (22) पुत्र महावीर के रूप में हुई है। वहीं शास्त्री कॉलोनी चौकी प्रभारी हरिराम के मुताबिक, उसके पास विकास के लापता होने की कोई सूचना नहीं थी। रोहतक पुलिस से फोन आने के बाद घटना के बारे में पता चला।
वहीं बेटे का शव मिलने की खबर पता लगते ही पिता महावीर मौके पर पहुंचे। उन्होंने विकास का शव देखा तो शरीर पर गहरे जख्म थे। जख्म देखते ही उन्होंने विकास की हत्या किए जाने की आशंका जताई। उनके बयान के आधार पर पुलिस ने शिकायत दर्ज की और आगे की कार्रवाई शुरू की।
कुछ दिन पहले नौकरी छूट गई थी
पुलिस को दी जानकारी में महावीर ने बताया कि उनका बेटा विकास एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। लेकिन कुछ दिन पहले उसकी नौकरी छूट गई थी। 10 अप्रैल की शाम को वह नौकरी के बारे में बात करने के लिए ठेकेदार से मिलने की बात कहकर घर से निकला था। उसके दो दोस्त भी साथ थे।
लेकिन वह वापस नहीं आया। कई बार काम पर जाने के बाद वह लगातार दो-तीन दिन ड्यूटी करने के बाद घर आता था, इसलिए उन्होंने पुलिस को शिकायत नहीं दी। लेकिन उसके दोस्त लौट आए तो उन्होंने उनसे विकास के बारे में पूछा। उन्होंने बताया कि विकास तो ठेकेदार से मिलने चला गया था।

किसी दूसरे के नंबर से फोन किया था

महावीर ने बताया कि 10 अप्रैल की रात को सौंधापुर में बहन को किसी दूसरे के नंबर से फोन किया था। उन्हें लगा विकास का फोन है, लेकिन फोन बिना बातचीत किए कट गया। फोन वापस मिलाने पर एक शख्स ने फोन उठाया और पूछने पर उसने फोन विकास का नहीं होने की बात कही।
विकास का नंबर मिलाया गया, लेकिन फोन बंद आ रहा था। सोचा रिचार्ज खत्म हो गया होगा, इसलिए अगले दिन सुबह उन्होंने विकास के मोबाइल का रिचार्ज करवाया। फोन मिलाया तो एक शख्स ने उठाया और गलत नंबर कहते हुए फोन बंद कर दिया। अगले दिन विकास का शव मिलने की खबर आ गई।
महावीर ने आशंका जताई है कि उसके दोस्तों ने उसके साथ कुछ गलत किया है। शायद मारपीट कर उसे नहर में फेंक दिया। इस बयान के आधार पर ही पुलिस ने केस दर्ज किया। अब मामले में बनती आगे की कार्रवाई की जा रही है।

No comments:

Post a Comment