/>

Breaking

Thursday, April 29, 2021

राम रहीम ने चिट्ठी भेज बताए कोरोना से लड़ने के टिप्स, लिखा- भगवान ने चाहा तो सबका इलाज करवाएंगे

राम रहीम ने चिट्ठी भेज बताए कोरोना से लड़ने के टिप्स, लिखा- भगवान ने चाहा तो सबका इलाज करवाएंगे

सिरसा :  वीरवार को डेरा सच्चा सौदा में डेरे का 73वां स्थापना दिवस मनाया गया। साथ ही जाम ए इन्सां दिवस की 14वीं वर्षगांठ भी मनाई गई। कोरोना संक्रमण के चलते ऑनलाइन नामचर्चा हुई, डेरा अनुयायियों ने घरों में रहते हुए नामचर्चा सुनी। नामचर्चा के दौरान डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह की चिट्ठी पढ़कर सुनाई गई। डेरा प्रमुख वर्तमान में रोहतक की सुनारिया जेल में बंद है और यह उनके द्वारा डेरा अनुयायियों के नाम भेजी पांचवीं चिट्ठी है। डेरा प्रमुख ने चिट्ठी में जहां कोेरोना से बचने के लिए टिप्स बताएं है वहीं सरकार का सहयोग करने का आह्वान किया है। राम रहीम ने लिखा है कि भगवान ने चाहा तो हम जल्‍द ही आकर आपका इलाज करवाएंगे और आप सबका इलाज करवाएंगे।

डेरा अनुयायियों को संबोधित करते हुए डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह ने लिखा है कि कोरोना महामारी भयानक रूप से फैल रही है। आप घबनाएं ना बल्कि जो सरकार कह रही है उस पर अमल करें। कोरोना मरीजों के लिए साध संगत अपनी एंबुलेंस की सेवा प्रदान करें। कोरोना वारियर्स डाक्टर, नर्सें, पुलिस व एंबुलेंस के ड्राइवरों को किन्नू, संतरा, नींबू पानी व फ्रूट बांटे। कोरोना वाॅरियर्स जहां भी आपको दिखें उन्हें सैल्यूट करें व उनका पूरा सहयोग करें। डेरा प्रमुख ने लिखा कि डेरे की एक साईट बनाएं जिस पर एक प्रेमी डाक्टर उपलब्ध रहे ताकि कोई भ उनसे कोरोना के बारे में ऑनलाइन जानकारी ले सकें।

कोरोना से बचाव के लिए बताए टिप्स
- डेरा प्रमुख ने लिखा कि नीम व गिलोय टहनी पत्तों समेत सौ सौ ग्राम कूट कर उसे दो लीटर पानी में डालकर उसकी भांप 25 लंबे लंबे स्वास लेते छोड़ते हुए या दो मिनट लें। रोजाना सुबह के समय। डेरा प्रमुख ने लिखा कि रोजाना प्रार्थना करें = हे सतगुरु जी पूरी दूनियां को कोरोना से बचाने का रास्ता वैज्ञानिकों व डाक्टर के दिमांग में दें जिससे कोरोना सौ प्रतिशत खत्म हो जाए। हम गुरु रुप में वचन करते हैं कि जो साध संगत अपने एमएसजी पर पूरा भरोसा, एकता व वचन मानेगी, एमएसजी हर पह हर जगह साथ देंगे, संभाल करेंगे।

No comments:

Post a Comment