/>

Breaking

Wednesday, May 5, 2021

BJP की हार पर बोला किसान संघ- बंगाल के बाद यूपी में भी 72% सीटें हार गई है

BJP की हार पर बोला किसान संघ- बंगाल के बाद यूपी में भी 72% सीटें हार गई है, अब ताबूत में आखिरी कील हम ठोकेंगे

नई दिल्ली : देश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में चुनाव करवाने के लिए मोदी सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर बनी हुई है।
दरअसल जब देश में बीते महीने अचानक कोरोना के मामले बढ़ने शुरू हुए तो सरकार ने लापरवाही बरतते हुए अपना सारा ध्यान चुनावों पर लगाया।
जिसका नतीजा आज है कि लाखों की तादाद में लोग अस्पतालों में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं।

सत्ता के लालच में मोदी सरकार ने लोगों की जान दांव पर लगाने का काम किया है। इस कड़ी में भारतीय किसान यूनियन ने मोदी सरकार पर हमला बोला है।
भारतीय किसान यूनियन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि “किसानों को दिल्ली की सीमा पर छोड़ सत्ता की ललक में दौड़ी बीजेपी को जनता ने बंगाल से तो भगाया ही, यूपी में 72% से ज्यादा सीटों से खदेड़ने का काम किया। अब तो सबक ले सरकार, वरना ताबूत में आखिरी कील भी ठुकेगी।”
किसानों को दिल्ली की सीमा पर छोड़ सत्ता की ललक में दौड़ी बीजेपी को जनता ने बंगाल से तो भगाया ही, यूपी में 72% से ज्यादा सीटों से खदेड़ने का काम किया। अब तो सबक ले सरकार, वरना ताबूत में आखिरी कील भी ठुकेगी

गौरतलब है कि देश में कोरोना की स्थिति को नजरअंदाज कर भाजपा ने अपना पूरा जोर पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए लगाया।
लेकिन एड़ी चोटी का जोर लगाने के बावजूद भाजपा पश्चिम बंगाल में हार गई है। लोगों ने राज्य में भाजपा को बुरी तरह से नकार दिया।
वहीं उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव में भी समाजवादी पार्टी और अन्य विपक्षी दलों ने बाजी मारी है। सत्ता के लालच में लोगों की जान दांव पर लगाने वाली भाजपा को लोगों ने उन्हीं के तरीके में जवाब दिया है।
दरअसल बीते कई दिनों से भारत में हर दिन 3 से 4 लाख के बीच कोरोना के मामले आ रहे हैं। भारत में कोरोना के प्रकोप को देखते हुए कई वैश्विक डॉक्टरों ने भी भारत में संपूर्ण लॉक डाउन करने की सलाह दी है।
इसके अलावा कई विपक्षी दलों ने भी भारत ने संपूर्ण लॉकडाउन लगाने की मांग कर चुकी है। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इससे साफ इनकार कर दिया है।

No comments:

Post a Comment