/>

Breaking

Tuesday, June 8, 2021

राम रहीम की जिद के आगे बेबस हुई सरकार, हनीप्रीत पहुंची गुरूग्राम!!

राम रहीम की जिद के आगे बेबस हुई सरकार, हनीप्रीत पहुंची गुरूग्राम!!
गुरुग्राम : रोहतक की सुनारिया जेल में दुष्कर्म व पत्रकार की हत्या के मामले में सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम को कोरोना हो गया है। जिन्हें उपचार के लिए गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें यहां कोरोना वार्ड में दाखिल किया गया है।
सूत्रों की मानें तो राम रहीम कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को याद कर रहा है। वो हनीप्रीत से मिलना चाहता है और इसके लिए उसने मेदांता में हंगामा भी किया है। जानकारी के मुताबिक हनीप्रीत से मिलने की जिद पर अड़े राम रहीम ने अस्पताल में हंगामा किया है। वो हनीप्रीत से मिलना चाहता है, वो अपना इलाज प्राइवेट वार्ड में कराना चाहता है। फिलहाल जेल और पुलिस प्रबंधन ने सरकार को रिपोर्ट भेजी।

जिसके बाद ये तय होगा कि राम रहीम का इलाज कहां और कैसे होगा। वहीं सूत्रों के अनुसार हनीप्रीत गुरमीत राम रहीम से मिलने के गुरूग्राम पहुंची है। हैरानी की बात यह है कि कोरोना पाजिटिव मरीज से किसी भी दूसरे व्यक्ति को आसानी से मिलने नहीं दिया जाता तो फिर भी गुरमीत राम रहीम तो रेप के दोषी हैं उसके बावजूद सरकार ने हनीप्रीत को उनसे कैसे मिलने दिया। हालांकि पुलिस प्रशासन की तरफ से इस पर कोई अधिकारिक ब्यान नहीं आया है और ना ही इस खबर की पुष्टि की गई है।

No comments:

Post a Comment