/>

Breaking

Thursday, June 17, 2021

पूजा करते समय अचानक मकान में लगी आग

पूजा करते समय अचानक मकान में लगी आग
-25 हजार की नकदी सहित लाखों का सामान राख
जींद : शहर की भगतसिंह कालोनी में बुधवार सुबह पूजा करते समय मकान में आग लग गई। इससे मकान में रखे 25 हजार रुपए समेत काफी सामान जल गया। आग लगने की सूचना मिलने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक काफी सामान जल चुका था।
भगत सिंह कालोनी में स्थित हवलदार मुकेश के मकान में गढ़वाली गांव का रिंकू नामक व्यक्ति का परिवार किराये पर रहता है। मकान के ऊपरी हिस्से में मुकेेश का परिवार है जब कि किरायेदार नीचे रहता है। बुधवार सुबह रिंकू ने लकड़ी की अलमारी में बनाये गये पूजा घर में पूजा-अर्चना की और फिर वह अपने काम पर चला गया। पीछे से उस पूजा के घर में आग लग गई और धीरे-धीरे आग ने पूरे मकान को घेर लिया। आसपास पड़ोस के लोगों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।
*-कमरे और रसोई का सामान जला-*

रिंकू का कहना है कि अलमारी में 25 हजार रुपये व कपड़े रखे थे। नजदीक ही पानी का आरओ था। आग लगने से पूरी अलमारी राख हो गई  और आरओ जल गया। कमरे और रसोई में भी काफी नुकसान हुआ है। उन्होंने बताया कि इस आगजनी की घटना में उसे करीब 3 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। गनीमत रही कि इसमें कोई जान का नुकसान नहीं हुआ है। समय रहते परिजनों और आसपास के लोगों ने कड़ी मशक्त के बाद आग पर काबू पा लिया था।

No comments:

Post a Comment