/>

Breaking

Thursday, July 1, 2021

किसान नेता राकेश टिकैत का बड़ा बयान- मंच पर दिखे तो बीजेपी वालों के बक्कल उतार दिए जाएंगे

किसान नेता राकेश टिकैत का बड़ा बयान- मंच पर दिखे तो बीजेपी वालों के बक्कल उतार दिए जाएंगे

नई दिल्ली : तीनों कृषि कानूनों को लेकर केन्द्र सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों और बीजेपी कार्यकर्ताओं में बुधवार को तीखी झड़प हुई। पूरा मामला उस समय का है जब गाजीपुर बार्डर पर बीजेपी कार्यकर्ता अपने एक नेता के स्वागत के लिए आएं हुए थे। इस दौरान वहां दोनों पक्षों में जमकर बवाल हुआ।
किसान नेता राकेश टिकैत ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि अगर बीजेपी कार्यकर्ता मंच के आसपास भी नजर आएं तो एक-एक के बक्कल उतार दिए जाएंगे। यह संयुक्त किसान मोर्चा का मंच है,इस पर कब्जा करने के प्रयास करने वालों को किसी भी सूरत में छोड़ा नहीं जाएगा।
एक न्यूज चैनल से बातचीत में जब राकेश टिकैत से पुछा गया कि सड़क तों सबकी है तो उन्होंने कहा कि इसका यह मतलब यह नहीं है कि कोई भी मंच पर कब्जा करने की कोशिश करें। झण्डा लगाकर मंच पर कब्जा करने की कोशिश करने वालों को अच्छा सबक सिखा दिया जाएगा।
टिकैत ने कहा कि मंच पर कब्जा करके किसी का स्वागत करने का मतलब क्या है. अगर मंच से इतना ही प्यार है तो इसमें शामिल क्यों नहीं हो जाते। यह सब कुछ पुलिस की मौजूदगी में हुआ है। बीजेपी कार्यकर्ता यह दिखाना चाहते थे कि उन्होंने किसानों के मंच पर कब्जा करके अपने नेता का स्वागत किया है।
काले झंडे दिखाने को लेकर जब राकेश टिकैत से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अगर कोई दूसरा अपना झंडा लेकर आएगा तो क्या उन्हें काला झंडा भी नहीं दिखाएं।
गाड़ियों के साथ तोड़फोड़ की बात से किसान नेता राकेश टिकैत ने साफ इंकार किया। उन्होंने कहा कि पिछले सात महीनों से यहां से लाखों गाड़ियां निकली है, कभी किसी ने शिकायत दर्ज कराई कि किसानों ने हमारी गाड़ी को पत्थर मारा है। ये काम बीजेपी कार्यकर्ताओं ने खुद किया है और दोष किसानों के सिर मढ़ रहे हैं।

No comments:

Post a Comment