/>

Breaking

Tuesday, November 9, 2021

गंदा व मिट्टी युक्त पानी व सीवर की समस्या से ग्रस्त है जींद : गणेश कौशिक

*गंदा व मिट्टी युक्त पानी व सीवर की समस्या से ग्रस्त है जींद : गणेश कौशिक*                       
जींद :  जींद शहर में जन सुविधाओं का सर्वथा अभाव है जो थोड़ी बहुत जन सुविधाएं हैं। वह भी समस्या से ग्रस्त है। जन सुविधाओं के नाम पर नकारा ट्रैफिक व्यवस्था टूटी फूटी सड़कें, गंदा पानी , पीने योग्य पानी न होना व सीवर की समस्या जगह-जगह गंदगी के कूड़े के ढेर लगता है कि प्रशासन व नगर परिषद गहरी नींद सोया हुआ है।
विकास के नाम पर भी जींद ठेंगा दिखा रहा है। उक्त विचार आप पार्टी के मीडिया प्रभारी व संयोजक सिटीजन वेलफेयर एसोसिएशन जींद डॉ. गणेश कौशिक ने व्यक्त किए।                          
उन्होंने विशेष तौर पर शहर की न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी कि गंदा व  मिट्टी वाला पानी तथा सीवरों के ओवरफ्लो की समस्या को ले करके कहा कि 1990 में जब से शिव कॉलोनी के साथ लगता हुआ
 न्यू हाउसिंग बोर्ड बना है। तभी से यह समस्याएं भयंकर रूप लेती जा रही है
 मौजूदा कई दिनों से गंदा व मिट्टी से लबालब पानी आ रहा है। पानी बिल्कुल भी पीने योग्य नहीं है। इससे बीमारी फैलने का भी खतरा है। सीवर की समस्या भी विकराल रूप ले चुकी है। जींद की अन्य कॉलोनियों का भी यही हाल है। पूरा जींद इस समस्या से ग्रस्त है। जन स्वास्थ्य विभाग को कई बार इसकी शिकायत भी दी गई। लेकिन यह विभाग गहरी नींद सोया हुआ है। और जनता की जन समस्याओं को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नहीं है ।प्रशासन को अविलंब   लोगों को बीमार करने वाली समस्या का समाधान का समाधान तुरंत करना चाहिए। सिटीजन वेलफेयर एसोसिएशन इसकी पुरजोर मांग करती है।अन्यथा आप पार्टी इस गंभीर समस्या का निदान करवाने के लिए संघर्ष करेगी।आम आदमी की तकलीफों को उजागर करने का काम करेगी।

No comments:

Post a Comment