/>

Breaking

Tuesday, November 30, 2021

खट्टर -जेजेपी गठबंधन सरकार से जनता का मोह भंग : कमाण्डो रामेश्वर

खट्टर -जेजेपी गठबंधन सरकार से जनता का मोह भंग : कमाण्डो रामेश्वर  
जींद : ( संजय तिरँगाधारी ) ÷आम आदमी पार्टी जींद विधानसभा महिला अध्यक्ष डॉ रजनीश जैन ने राज नगर कॉलोनी  वार्ड नंबर 7 के  रामफल ढांडा ने  सैकड़ों लोगों को पार्टी में शामिल करते हुए कहा कि देश व प्रदेश में आम आदमी पार्टी का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। आम आदमी पार्टी की जनकल्याणकारी व जन हितैषी नीतियों की वजह से उनके विधानसभा क्षेत्र जींद में भी आम आदमी पार्टी में उनके नेतृत्व में काफी लोग शामिल हो रहे हैं।   

जींद हल्का आम आदमी पार्टी ने विशेष रुप से इस प्रोग्राम में पधारे पश्चिमी जोन अध्यक्ष व राष्ट्रीय परिषद् सदस्य लक्ष्य गर्ग तथा कमांडो रामेश्वर श्योराण का विशेष रूप अभिनंदन किया गया। इसी कड़ी में लक्ष्य गर्ग व कमांडो रामेश्वर श्योराण की अनुमति से डॉ. रजनीश जैन ने शामिल होने वाले लोगों को पार्टी की टोपी व पटका पहनाकर पार्टी में शामिल करने का काम किया।                                
जोन अध्यक्ष लक्ष्य गर्ग ने पार्टी में शामिल होने वाले लोगों का स्वागत व अभिनंदन करते हुए कहा कि शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं को पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। आम आदमी पार्टी गरीबों ,मजदूरों , किसानों व 36 बिरादरी की पार्टी है। दिल्ली सरकार की तर्ज पर हरियाणा में भी फ्री बिजली, पानी बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं , शिक्षा फ्री, बस सेवा फ्री , मेट्रो सेवा मिलनी चाहिए। जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा जो टैक्स के रूप में लिया जाता है। उसे सरकार को जन सुविधाओं पर अरविंद केजरीवाल जी की तरह जनता का पैसा जनता पर खर्च करना चाहिए।              
कमांडो रामेश्वर श्योराण जोन संगठन मंत्री ने कहा कि इतनी काफी संख्या में लोगों का पार्टी में शामिल होना यह दिखाता है की पार्टी का ग्राफ हरियाणा में तेजी से बढ़ रहा है। पार्टी संगठन को मजबूत बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ता धरातल पर अरविंद केजरीवाल व डॉ सुशील गुप्ता सह प्रभारी हरियाणा के पद चिन्हों पर चलते हुए जनसमस्याओं व जन मुद्दों को आगे आकर पार्टी वर्कर्स को उठाना चाहिए । प्रदेश के आम आदमी के लिए कार्य करना चाहिए जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं और परेशानियों का हल करने का काम करें।     
यह जॉइनिंग पार्टी के जिला अध्यक्ष लाभ सिंह सिद्धू की अनुशंसा व सहमति से की गई।  इस कार्यकर्ता जॉइनिंग प्रोग्राम का सफल संचालन व वक्तव्य डॉ गणेश कौशिक द्वारा किया गया। शामिल होने वाले लोगों में मुख्य रूप से रामफल,  विपिन, मीरा ,ज्योति , अंकुश, राजेश ढांडा मुख्य रूप से शामिल हुए। 
इस अवसर पर जींद विधानसभा के अध्यक्ष तरसेम गोयल, विधानसभा संगठन मंत्री आईडी गोयल, महिला सचिव रिचा उपाध्यक्षा, शीला बंसल ,मीडिया प्रभारी सोनिया, धीरज गर्ग, धर्मवीर यादव आदि मुख्य रूप से शामिल थे।

No comments:

Post a Comment