/>

Breaking

Thursday, December 23, 2021

आप पार्टी जिला जींद ईकाई ने दिया आंगनबाड़ी वर्कर्स को समर्थन

आप पार्टी जिला जींद ईकाई ने दिया आंगनबाड़ी वर्कर्स को समर्थन                   
जींद : ( संजय कुमार ) ÷ सचिवालय के बाहर आंगनवाड़ी वर्कर्स एवं हेल्पर के अनिश्चितकालीन धरने प्रदर्शन को जिला आम आदमी पार्टी ने समर्थन दिया। उनके साथ यह लड़ाई लड़ने का संघर्ष करने का वादा किया। प्रेस प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी डॉ गणेश कौशिक ने जानकारी देते हुए बताया की हरियाणा के आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी डॉक्टर सुशील गुप्ता के निर्देशानुसार हर जिले में आंगनवाड़ी वर्कर्स को समर्थन  देने का काम किया जा रहा है। इसी कड़ी में जिला आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष लाभ सिंह सिद्धू ने आंगनवाड़ी वर्कर्स व हेल्पर्स को संबोधित करते हुए कहा कि इनकी मांगे जायज हैं। खट्टर सरकार ने इन्हें बढ़ा हुआ वेतन दिया है और ना ही इन्हें एरियर दिया है और इनसे बेगार का काम भी लिया जाता है। कोई चिकित्सीय सुविधा नहीं दी जाती। जबकि केजरीवाल सरकार दिल्ली में आंगनवाड़ी वर्कर्स को अन्य सुविधाओं के साथ ₹16000 की तनख्वाह भी देती है।उन्होंने आवाहन किया कि दिल्ली की तर्ज पर हरियाणा में भी सरकार लाने का काम करें तथा आम आदमी पार्टी जिला जींद आपकी मांगे जायज मानती हैं और आप के आंदोलन का समर्थन करती है।   
महिला विधानसभा अध्यक्ष डॉ रजनीश जैन  ने कहा कि आंगनवाड़ी वर्कर्स अपनी मांगों को लेकर काफी समय से धरने पर बैठे हैं। सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही । सरकार को इनकी मांगे तुरंत प्रभाव से मान लेनी चाहिए। उन्होंने इन वर्कर्स का हौसला बढ़ाते हुए हर संभव सहायता करने का वचन दिया। रजनीश जैन के साथ बहुत सारी महिला कार्यकर्ता भी उपस्थित थीं। मीडिया प्रभारी डॉ गणेश कौशिक ने कहा कि जिला जींद आम आदमी पार्टी इनकी मांगों के समाधान के लिए  संघर्ष करेगी व इनका साथ देगी। विधानसभा अध्यक्ष तरसेम गोयल ने भी संबोधित करते हुए कहा कि इनकी मांगे जायज हैं और सरकारने समाधान निकालना चाहिये।
इस अवसर पर जुलाना पार्टी विधान अध्यक्ष वीरेंद्र आर्य , जींद संगठन मंत्री आईडी गोयल एडवोकेट,  जींद टैक्सी यूनियन अध्यक्ष  पवन रोहिल्ला, वरिष्ठ नेता राजकुमार नरवल, राजेश कुमार, सुनील कुमार ,कुलदीप सिंह ,धीरज गुप्ता ,धर्मवीर , शीला बंसल ,रिचा,  सोनिया रानी आदि अनेकों कार्यकर्ता मुख्य रूप से उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment