Breaking

Friday, April 8, 2022

IPL में आज रोहतक के छोरे के सामने दिल्ली:दीपक हुड्‌डा ने लखनऊ के लिए 3 मैच खेले, 131 के स्ट्राइक रेट से लगाए 2 ताबड़तोड़ अर्धशतक

IPL में आज रोहतक के छोरे के सामने दिल्ली:दीपक हुड्‌डा ने लखनऊ के लिए 3 मैच खेले, 131 के स्ट्राइक रेट से लगाए 2 ताबड़तोड़ अर्धशतक

रोहतक : IPL-15 में आज लखनऊ सुपर जायंट्स के सामने दिल्ली कैपिटल्स होगा और यह मुकाबला रोहतक के दीपक हुड्‌डा के सामने बड़ी चुनौती होगी। दीपक इस आईपीएल में अब तक तीन मैचों में ही अपना लोहा मनवा चुका है। इसमें उसके दो ताबड़तोड़ अर्धशतक शामिल हैं। वहीं जरूरत के वक्त में टीम के लिए गेंदबाजी भी की है। दीपक की बल्लेबाजी के दम पर लखनऊ का जीत का सिलसिला जारी है।
*ये रहा अब तक का सफर*

आईपीएल-15 में दीपक अब तक तीन मैचों में 119 रन बना चुके हैं। इसमें पहले व तीसरे मैच में उन्होंने अर्धशतक लगाए हैं। पहले मुकाबले में जहां गुजरात टाइटन्स के खिलाफ उन्होंने 41 गेंदों में 55 रन की पारी खेली, वहीं तीसरे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मात्र 33 गेदों में 51 रन बनाए। उनकी बल्लेबाजी के दम पर लखनऊ की टीम हैदारबाद की टीम को हराने में कामयाब रही।

*131 का है स्ट्राइक रेट*

दीपक आईपीएल में 131 के स्ट्राइक रेट से रन बनाते हैं। यह दुनिया के मंझे हुए बल्लेबाजों के बराबर ही हैं। दीपक आईपीएल के सात सीजन में खेलकर अब तक 83 मैचों में 904 रन बना चुके हैं। इसमें उनके 5 अर्धशतक शामिल हैं। वहीं उन्होंने 51 चौके व 44 छक्के लगाए हैं। व्यक्तिगत तौर पर 64 रन उनका सर्वाधिक स्कोर रहा है।

No comments:

Post a Comment