Breaking

Thursday, June 16, 2022

हरियाणवी गायिका अनु कादयान और केडी ने AAP प्रत्यासी के लिए वोटों अपील की

36 बिरादरी से समर्थन मांग कर डॉ रजनीश जैन दे रही हैं परिवर्तन लाने का भरोसा              

*पश्चिमी जोन अध्यक्ष लक्ष्य गर्ग ने भी शिरकत की*                        
*जाने-माने हरियाणवी कलाकार आम आदमी पार्टी के प्रदेश युवा विंग अध्यक्ष व प्रसिद्ध हरियाणवी कलाकार कुलबीर दनोदा के डी का रोड शो चर्चा का विषय बना*                
  *जानी मानी हरियाणवी गायिका अनु कादयान ने भी वोटों की अपील की*                                         

जींद: 15 जून: आम आदमी पार्टी की चेयरमैन प्रत्याशी डॉ रजनीश जैन का चुनाव प्रचार जैसे-जैसे शहर की सरकार के चेयरमैन चुनाव की घड़ी नजदीक आ रही है वैसे- वैसे लोगों का रुझान डॉ रजनीश जैन की जीत के पक्ष में आ रहा है। जाने-माने हरियाणवी कलाकारों के चुनाव प्रचार व इलेक्शन कैंपेन में जॉन अध्यक्ष लक्ष्य गर्ग के शिरकत करने से उन्होंने अन्य प्रत्याशियों पर अपनी बढ़त बना ली है ।               
गौरतलब है कि हरियाणवी कलाकार व आम आदमी पार्टी के प्रदेश वरिष्ठ नेता कुलबीर दनोदा ( केडी ) ने रोड शो की अध्यक्षता करते हुए व प्रदेश महिला अध्यक्ष हरियाणवी गायिका अनु कादयान ने डॉक्टर रजनीश जैन के पक्ष में वोट डालने की अपील करते हुए स्थानीय भिवानी रोड पर  प्रोग्रामों में शिरकत की। उन्होंने कहा कि एक मौका जींद शहर की जनता को आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी को भी देना चाहिए आम आदमी पार्टी की झाडू ही भ्रष्टाचार को पूरे प्रदेश में साफ करने का काम करेगी। उन्होंने भ्रष्टाचार पर  चोट  आपको वोट की पुरजोर अपील की ।  ज्ञात हो कि डॉ रजनीश जैन अनेकों नुक्कड़ सभाएं व जोरदार जनसंपर्क अभियान चलाकर इस चुनावी जंग में खुद को जनता की पहली पसंद बन चुकी समाज सेविका डॉ रजनीश जैन जींद शहर लोगों के बीच 36 बिरादरी के नेता सिद्ध हो चुकी है व जनता के बीच जाकर अपील और आवाहन कर रही है की वे जींद शहर को चमका कर के रख देंगी ।  उन्होंने कहा कि जींद की जनता की समस्याओ एवं तकलीफ तथा भ्रष्टाचार को खत्म करके ही दम लेंगे व राजनीति की दिशा को सकारात्मकता व विकास की ओर ले जाने का काम करेंगे। डॉक्टर रजनीश जैन अपने संबोधन में केवल जींद की हित की ही बात कर रही है। जींद की बदहाली के आलम को संवारने आम आदमी पार्टी की जन हितैषी और जनहितकारी नीतियों के लिए ही लोगों से समर्थन मांग रही हैं। लाग लपेट व विवादों से कोसों दूर डॉ रजनीश जैन का व्यवहार लोगों को बहुत रास आ रहा है । इस लिहाज से डॉ रजनीश जैन जींद की जनता की पहली पसंद बन चुकी हैं, नंबर वन कैंडिडेट बन चुके हैं।

No comments:

Post a Comment