Breaking

Wednesday, June 29, 2022

कैथल में चेयरमैन बनी जीन्द की बेटी सुरभि गर्ग को भी किया गया सम्मानित

कैथल में चेयरमैन बनी जीन्द की बेटी सुरभि गर्ग को भी किया गया सम्मानित

जीन्द : अग्रवाल समाज द्वारा आज जीन्द के उत्सव होटल में एक विशेष सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस समारोह में जीन्द जिले से संबध रखने वाली नेहा जैन को आईएएस बनने पर विशेष अग्र सम्मान से सम्मानित किया गया वही जीन्द के तीनों नगर पार्षदों को भी सम्मानित किया गया। नगर परिषद कैथल की चेयरमैन बनी जीन्द की बेटी सुरभि गर्ग को भी इस समारोह में विशेष सम्मान समारोह से नवाजा गया।
अखिल भारतीय अग्रवाल समाज हरियाणा के अध्यक्ष एवं प्रमुख समाजसेवी राजकुमार गोयल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि जीन्द जिले के कापडो गांव से संबध रखने वाली नेहा जैन इस बार की आईएएस की परीक्षा में 152 वां रैक प्राप्त कर आईएएस बनी है। उनके आईएएस बनने पर पूरे जीन्द जिले को गर्व है। नेहा जैन ने पहले सीए की पढाई पूरी की फिर बैगलूरू में नौकरी शुरू की और उसके बाद आईएएस की परीक्षा की तैयारी शुरू की। लगातार मेहनत का नतीजा रहा कि नेहा जैन को सफलता हाथ लगी। इस सफलता पर समस्त अग्रवाल समाज द्वारा नेहा जैन को विशेष अग्र सम्मान से सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर नेहा जैन ने कहा कि आईएएस की परीक्षा कोई मुश्किल परीक्षा नही होती है जो भी बच्चे आईएएस बनना चाहते है तो उन्हे आईएएस की परीक्षा को एक लक्ष्य बनाना होगा। पुरी कोशिश करंेगे तो आईएएस जरूर बनंेगे। उन्होंने आहवान किया है कि जो भी बच्चे आईएएस की परीक्षा के लिए उनका मार्ग दर्शन चाहंेगे तो वे हर प्रकार का मार्ग दर्शन देने को तैयार रहंेगी। नेहा जैन ने स्नातक तक की पढाई कामर्स से की लेकिन आईएएस की  परीक्षा की तैयारी के लिए उन्होंने समाज शास्त्र के विषय को चुना। नेहा जैन का मानना है कि विषय का चयन रूचि के अनुसार किया जाना चाहिए। विषय में रूचि है तो पढाई में मन लगता है और सफल होना आसान हो जाता है।
इस अवसर पर नवनिवार्चित नगर पार्षद जय भगवान सिंगला, सिया राम गोयल व संजय गोयल को भी समस्त अग्रवाल समाज द्वारा सम्मानित किया गया। इस अवसर पर इन नगर पार्षदों ने कहा कि समाज ने उन्हे यह सम्मान दिया है उस सम्मान की वे लाज रखेगे। उनकी पूरी कोशिश रहेगी कि जो भी व्यक्ति वार्ड से संबंधित समस्याओं को लेकर उनके दरवाजे पर आयंेगे वे उन समस्याओं को दूर करने का पूरा प्रयास करेंगे।
नगर परिषद कैथल में चेयरमैन बनी जीन्द की बेटी सुरभि गर्ग को भी इस समारोह में विशेष सम्मान से नवाजा गया। सुरभि गर्ग महाबीर गुप्ता की बेटी व स्वर्गीय मांगे राम की पोती है। सुरभि गर्ग की अनुपस्थिति में यह सम्मान उनके पिता महाबीर गुप्ता ने प्राप्त किया। आज के इस सम्मान समारोह में जीन्द की लगभग सभी सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।
इस अवसर पर राजकुमार गोयल, श्रीचंद जैन, अनिल बंसल, अशोक गोयल, डा. अनिल जैन, महावीर गुप्ता, ईश्वर बंसल, राधेश्याम, सुरेश गर्ग, महाबीर कम्प्यूटर, सतीश जैन, अनिल बंसल, मनीष गर्ग, पवन बंसल, रामधन जैन, सावर गर्ग, गौरव सिंगला, रोशन गोयल, रमेश सिंगला, पीसी जैन, पुष्पा अग्रवाल, कुसुम तायल, बबीता गर्ग, रजनीश जैन, डीपी जैन, बलराज गर्ग, सुभाष घी चीनी वाले, सुरेश जिंदल, सुशील गुप्ता, प्रवीन जिंदल, प्रमोद बंसल, डा. बनीश गर्ग, धनराज गोयल, अनिल बंसल, सुशील सिंगला, तरसेम गोयल, ईश्वर गोयल, डा. सुरेश जैन, मुकेश जैन, भोला राम गुप्ता, महेन्द्र गर्ग, राजकुमार बंसल, शिवजी अग्रवाल, बबलू गोयल, सुरेश गर्ग, सुरेश मास्टर, पवन सिंगला, प्रहलाद राय गर्ग, पवन गर्ग, सुरेश जैन, सुरेश गोयल, सोनू जैन इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment