Breaking

Thursday, June 9, 2022

भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए आप उम्मीदवार को दें वोट : डॉ. गुप्ता

*भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए आप उम्मीदवार को दें वोट : डॉ. गुप्ता*              

*नगर परिषद भ्रष्टाचार में लिप्त : डॉ. गुप्ता*

जींद : बीजेपी प्रत्येक चुनाव में कोई न कोई विवाद खड़ा करके समाज में जहर फैला करके अपना स्वार्थ सिद्ध करती है, लेकिन दिल्ली के बाद पंजाब की जनता ने इस जहर को खत्म करने का काम किया है। उन्होंने ईमानदार और भ्रष्टाचार को खत्म करने वालों का समर्थन किया है।        

नगर परिषद चुनाव में भ्रष्टाचारी की जगह काम करने वाली ईमानदार सरकार का चुनाव करना होगा। राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी की हरियाणा प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता गुरुवार को जींद की न्यू अनाज मंडी में आम आदमी पार्टी के चेयरपर्सन प्रत्याशी डॉ. रजनीश जैन के चुनावी अभियान में संबोधित किया।                                  
डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी धर्म व जाति की राजनीति के बजाय आम आदमी के कल्याण व विकास की राजनीति करती है। लगातार तीसरी बार भी दिल्ली में आपको सत्ता हासिल हुई। 
उन्होंने कहा कि नगर परिषद में पूरे हरियाणा में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर व्याप्त है, जनता की सुध लेने वाला कोई नहीं है। प्रॉपर्टी टैक्स अंधाधुंध लगाकर लोगों को ठगने का काम किया जा रहा है। नगर परिषद के  बजट के पैसा से नेता अपनी जेब भर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आप चेयरपर्सन उम्मीदवार डॉ. रजनीश जैन को वोट देकर भ्रष्टाचार को मिटाने की शुरुआत करें। 
इस मौके पर डॉ. रजनीश जैन, लाभ सिंह सिद्धू, राजरूप मोर, डॉ. गणेश कौशिक, तरसेम गोयल, आईडी गोयल, डॉ. सुरेश जैन, कंवर सिंह गोयल, पवन कमांडो और रोहित जैन उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment