Breaking

Tuesday, August 16, 2022

लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने से आमिर सदमे में:फिल्म ने 4 दिन में 38 करोड़ कमाए; डिस्ट्रीब्यूटर्स को भारी नुकसान, फिल्ममेकर्स से मुआवजा मांगा

लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने से आमिर सदमे में:फिल्म ने 4 दिन में 38 करोड़ कमाए; डिस्ट्रीब्यूटर्स को भारी नुकसान, फिल्ममेकर्स से मुआवजा मांगा

मुंबई : आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने से सदमे में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डिस्ट्रीब्यूटर्स को इस फिल्म के कारण काफी नुकसान झेलना पड़ा है और उन्होंने मेकर्स से मुआवजे की मांग की है। आमिर खुद इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं। खबर है कि उन्होंने इस फिल्म के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी ली है। हालांकि इसे लेकर उन्होंने आधिकारिक बयान नहीं दिया है।


बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव के दोस्त ने बताया कि आमिर ने लाल सिंह चड्ढा के लिए बहुत मेहनत की थी। आमिर की कोशिश थी कि वह फॉरेस्ट गंप के बेस्ट वर्जन को ऑडियंस के सामने लाएं, लेकिन रिलीज के बाद लोगों के रिएक्शन ने आमिर पर बुरा असर डाला है। इससे वह सदमे में चले गए हैं।
मेकर्स डिस्ट्रीब्यूटर्स को मुआवजा देने की तैयारी में

लाल सिंह चड्ढा को बिजनेस में हुए नुकसान के बाद फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स ने मुआवजा मांगा है। उनका कहना है कि इस फिल्म से हमें फाइनेंशियली बहुत नुकसान हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स डिस्ट्रीब्यूटर्स के नुकसान की भरपाई करने की तैयारी कर रहे हैं।

चार दिन में 38 करोड़ कमाए

लाल सिंह चड्ढा इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म थी, लेकिन आमिर और करीना के पुराने बयानों के कारण सोशल मीडिया पर इसके बायकॉट का अभियान चला, जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिला। 180 करोड़ के बजट में बनी फिल्म फर्स्ट वीकेंड में सिर्फ 38.21 करोड़ रुपए ही कमा पाई है, जबकि आमिर की पिछली फिल्में इससे ज्यादा की कमाई फर्स्ट डे पर ही कर चुकी हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'लाल सिंह चड्‌ढा' ने चौथे दिन यानी फर्स्ट संडे (रविवार) को 10.5 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। इससे पहले फिल्म ने तीसरे दिन (शनिवार) 8.75 करोड़, दूसरे दिन (शुक्रवार) 7.26 करोड़ और पहले दिन (गुरुवार) 11.7 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। लॉन्ग वीकेंड अब खत्म हो गया है और आगे कलेक्शन बढ़ने के चांस न के बराबर हैं।
लाल सिंह चड्ढा में खराब पंजाबी बोलने के लिए भी आमिर खान को ट्रोल किया जा रहा है।

सेना का अपमान करने के आरोप में हुई शिकायत दर्ज

लाल सिंह चड्ढा फिल्म को लेकर दिल्ली के वकील विनीत जिंदल ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा से आमिर खान, पैरामाउंट पिक्चर्स और अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वकील का आरोप है कि आमिर ने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा से भारतीय सेना का अपमान और हिंदू समाज की भावनाएं आहत की हैं।

वकील ने अपनी शिकायत में कहा है कि फिल्म में आपत्तिजनक सीन हैं। ऐसे में आमिर खान, पैरामाउंट पिक्चर्स और फिल्म डायरेक्टर अद्वैत चंदन के खिलाफ IPC की धारा 153, 153 ए, 298 और 505 के तहत FIR दर्ज किया जाए।

No comments:

Post a Comment