Breaking

Monday, August 1, 2022

जींद में शराब ठेके का विरोध:महिलाओं ने सफीदों रोड किया जाम, बोलीं- मार्ग से रोज बेटियां गुजरती हैं, शराबी परेशान करेंगे

जींद में शराब ठेके का विरोध:महिलाओं ने सफीदों रोड किया जाम, बोलीं- मार्ग से रोज बेटियां गुजरती हैं, शराबी परेशान करेंगे

जींद : हरियाणा के जींद में सफीदों रोड पर खोले जा रहे शराब ठेके के विरोध में सोमवार को महिलाएं सड़क पर उतरीं। महिलाओं ने जींद-सफीदों रोड जाम कर दिया। उन्होंने कहा कि सफीदों रोड पर शराब ठेका खोला जा रहा है, जिससे उनकी कॉलोनी का माहौल खराब होगा और हर दिन लड़ाई-झगड़े के आसार बने रहेंगे।

जाम लगने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शराब ठेका न खोले जाने को लेकर आबकारी विभाग के अधिकारियों से बातचीत कर बंद करवाने का आश्वासन दिया। जिस पर महिलाएं जाम खोलने को राजी हो गई। लगभग पौना घंटा लगे जाम के कारण यात्रियों तथा वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।
*पुलिस अधिकारी लोगों से बात करते हुए।*

महिलाओं ने बताया कि सफीदों रोड पर शराब ठेका खोला जाता है तो आसपास की कॉलोनियों का माहौल खराब होगा और बच्चों पर इसका दुष्प्रभाव भी पड़ेगा। इसी रोड पर कन्या महाविद्यालय भी है और रोजाना हजारों छात्राओं का इसी मार्ग से आवागमन होता है। अगर यहां शराब ठेका खुलता है तो हर दिन छात्राओं को परेशानी का सामना करना पड़ेगा।
शराब ठेके के बाहर शराबियों का जमावड़ा लगा रहेगा। जिन्हें रोकने का प्रयास किया जाएगा तो वो झगड़े पर उतारु होंगे। महिलाओं ने मांग की कि शराब ठेका किसी भी सूरत में न खोला जाए। जाम लगने की सूचना मिलने पर जयति-जयति हिंदू महान संगठन के राष्ट्रीय संयोजक अतुल चौहान, आप नेता डॉ. रजनीश जैन भी मौके पर पहुंची और जाम लगाए महिलाओं की मांग का समर्थन किया।
इसके बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और महिलाओं को आश्वासन दिया कि शराब ठेके के बारे में आबकारी विभाग के अधिकारियों से बातचीत की जाएगी। जिस पर महिलाएं शांत हो गई। लगभग पौना घंटा लगे जाम के कारण यात्रियों और वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

No comments:

Post a Comment