Breaking

Sunday, August 21, 2022

पुलिस कर्मी ने किया महिला से दुष्कर्म:जींद में अश्लील वीडियो बनाकर पीड़िता को ब्लैकमेल किया; केस दर्ज, अभी गिरफ्तारी नहीं

पुलिस कर्मी ने किया महिला से दुष्कर्म:जींद में अश्लील वीडियो बनाकर पीड़िता को ब्लैकमेल किया; केस दर्ज, अभी गिरफ्तारी नहीं

जींद : हरियाणा के जींद में पुलिस के एक जवान ने महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर उससे रेप किया। इस दौरान महिला की अश्लील वीडियो बनाई गई। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस कर्मी ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर बार-बार दुष्कर्म किया। महिला थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है।
*2016 में हुई थी पहचान*

सिविल लाइन थाना क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वर्ष 2016 में उसका संपर्क जुलाना थाना में काम करने वाले सिपाही विजय से हुआ। विजय ने उसे दोस्ती कर ली और एक दिन उसे नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म किया।बाकायदा इस दौरान उसका अश्लील वीडियो भी बनाया गया। इसके बाद वह अश्लील वीडियो को वायरल करने का हवाला देते हुए बार-बार उसे ब्लैकमेल करने लगा और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा।
*पिस्तौल दिखाकर धमकाया*

जब उसने मना किया तो उसे पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दी गई। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर सिपाही विजय के खिलाफ घर में घुस कर मारपीट करने, नशीला पदार्थ देने, यौन शोषण करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
*केस दर्ज, अभी गिरफ्तारी नहीं*

महिला थाना की जांच अधिकारी गीता ने बताया कि महिला ने सिपाही पर यौन शोषण करने और अश्लील वीडियो मिला ब्लैकमेल करने की शिकायत दी थी जिस पर तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया गया है।

No comments:

Post a Comment