Breaking

Sunday, August 21, 2022

पुलिस-ग्रामीणों में झड़प में SI समेत 3 घायल:जींद RTO गाड़ी में GPS लगाने वाले को छुड़ाने का प्रयास; 15 लोग गिरफ्तार, 4 गाड़ियां जब्त

पुलिस-ग्रामीणों में झड़प में SI समेत 3 घायल:जींद RTO गाड़ी में GPS लगाने वाले को छुड़ाने का प्रयास; 15 लोग गिरफ्तार, 4 गाड़ियां जब्त

जींद : हरियाणा के जींद में बीती रात ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर गिरफ्तार युवक को जबरन छुड़ाने का प्रयास किया। गिरफ्तार सफाखेड़ी निवासी अमन को पुलिस ने आरटीओ की गाड़ी में जीपीएस सिस्टम फिट करने के मामले में पकड़ा था। वह आरटीओ में चतुर्थ श्रेणी कर्मी है। इस दौरान पुलिस ओर ग्रामीणों में हुई झड़प में क सब इंस्पेक्टर सहित दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। बाद में भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और 15 लोगों को गिरफ्तार कर 4 गाडियों को कब्जे में लिया। अन्य फरार हो गए।डिटेक्टिव स्टाफ ने आरटीओ गाड़ी में जीपीएस सिस्टम को फिट करने वाले गांव सफाखेड़ी निवासी अमन को गिरफ्तार कर भिवानी रोड स्थित कार्यालय लॉकअप में में बंद किया था। परिजनों तथा ग्रामीणों को जैसे ही अमन की गिरफ्तारी का पता चला तो वो भिवानी रोड पर पहुंच गए और अमन को छुडाने का प्रयास किया। इसी बीच ग्रामीणों में तथा पुलिस में झडप भी हुई।
*घायल SI आशीष और सिपाही अमित।*

इनको किया गिरफ्तार

घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी उचाना नरसिंह, डीएसपी रोहताश, डीएसपी रवि खुंडिया, शहर, सिविल लाइन तथा सदर थाना प्रभारी भारी संख्या में पुलिसबल को लेकर मौके पर पहुंच गए और 15 लोगों को काबू कर चार गाडियों को कब्जे में ले लिया। पकड़े गए लोगों की पहचान गांव सफाखेड़ी निवासी गजे सिंह, समिया, रमेश, संदीप, रवि, सुरेंद्र, राजीव, सतपाल, भानमति, कौशल्या, रिसाली, सुनीता, गांव संदलाना निवासी जयंत, बलजीत, गांव दुर्जनपुर निवासी शमशेर के रूप में हुई। जबकि कुछ लोग अंधेरे का फायदा उठा कर फरार होने में कामयाब हो गए।
*45 के खिलाफ मामला दर्ज*

शहर थाना पुलिस ने डिटेक्टिव स्टाफ प्रभारी आशीष की शिकायत पर पुलिस ने पकड़े गए 15 लोगों को नामजद कर 30 अन्य के खिलाफ मारपीट करने, तोड़ फोड़ करने, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी रवि खुंडिया ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच था। मौके से 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

No comments:

Post a Comment