Breaking

Saturday, May 6, 2023

*पानीपत में दिल्ली के अंडा व्यापारी से लूट:गन पॉइंट पर बीच रास्ते 4 बदमाशों ने रुकवाई कार; 1.85 लाख कैश, मोबइल ले गए*

*पानीपत में दिल्ली के अंडा व्यापारी से लूट:गन पॉइंट पर बीच रास्ते 4 बदमाशों ने रुकवाई कार; 1.85 लाख कैश, मोबइल ले गए*
हरियाणा के पानीपत जिले के मतलौडा थाना क्षेत्र के छोटा नारा गांव के पास एक कार सवार दिल्ली के अंडा व्यापारी और उसके कारिंदा से लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। बदमाशों ने गन पॉइंट पर मारपीट करते हुए कार से एक बैग उठा लिया। जिसमें 1 लाख 85 हजार कैश और गाड़ी के दस्तावेज थे।
इतना ही नहीं, बदमाशों ने कारिंदा का मोबाइल भी लूट लिया। बदमाश दोनों को पीछा करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

बवाना से सफीदो जा रहे थे दोनों
मतलौडा थाना पुलिस को दी शिकायत में नूर आमिन ने बताया कि वह दिल्ली के बवाना का रहने वाला है। 5 मई को वह अपनी लेबर शाह आलम निवासी पश्चिम बंगाल के साथ अपनी गाड़ी में सवार होकर दिल्ली से सफीदों रोशन लेयर फार्म में अंडा लेने जा रहा था।
जब वे पानीपत के गांव छोटा नारा के पास पहुंचे तो वहां गौशाला की एंबुलेंस को उसका चालक रोड पर बैक कर रहा था। इसी वजह उसे भी अपनी गाड़ी भी रोकनी पड़ी। इसी दौरान वहां एक बाइक सवार 3-4 नकाबपोश युवक आ धमके। उन्होंने धमकाते हुए दोनों को गाड़ी से नीचे उतार दिया और गाड़ी की चाबी निकाल ली। इसके बाद वे गाड़ी की तलाशी लेने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने उन्हें थप्पड़, लात-घूसों से पीटना शुरू कर दिया।
पीछा करने पर जाने से मारने की धमकी
गाड़ी के गियर लीवर के पास रखे बैग को उठा लिया। जिसमें 1 लाख 85 हजार रुपए कैश भी था। इसी बैग में गाड़ी के दस्तावेज भी थे। आरोपियों ने गन पॉइंट पर शाह आलम से मोबाइल भी लूटा। इसके बाद बदमाशों ने कहा कि अगर उनका पीछा किया तो वे जान से मार देंगे।

No comments:

Post a Comment