Breaking

Wednesday, May 3, 2023

इनेलो को कांग्रेस से गठबंधन से गुरेज नहीं:फतेहाबाद में बोले पूर्व सीएम चौटाला- जो हमारा साथ दे, उसका स्वागत

इनेलो को कांग्रेस से गठबंधन से गुरेज नहीं:फतेहाबाद में बोले पूर्व सीएम चौटाला- जो हमारा साथ दे, उसका स्वागत
फतेहाबाद: हरियाणा के पूर्व सीएमओमप्रकाश चौटाला बुधवार को फतेहाबाद में कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे। कांग्रेस से गठबंधन की चर्चाओं पर इनेलो सुप्रीमो चौटाला ने कहा कि प्रदेश के उज्ज्वल भविष्य के लिए जो भी हमारा साथ देना चाहेगा, हम उसका स्वागत करेंगे। अतीत में भाजपा और हमारा गठबंधन भी रहा है।
चौटाला ने फतेहाबाद में कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में संबोधित किया। कार्यकर्ता सम्मेलन की अध्यक्षता इनेलो जिला प्रधान बलविन्द्र कैरो ने की। चौटाला ने इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में पहलवानों के दिल्ली में धरने पर कहा कि आज देश-प्रदेश में ऐसा कोई वर्ग नहीं है, जो इस सरकार के खिलाफ सड़कों पर ना उतरा हो। लुटेरी सरकार से हर कोई दुखी हो चुका है, जो भी संघर्ष में जूझ रहे हैं, उनकी इनेलो मदद करेगी।
*सम्मेलन में उपस्थित कार्यकर्ता।*

पूर्व सीएम ने कहा कि भाजपा सरकार आरोपी सांसद के खिलाफ कार्यवाही करने की बजाय मूकदर्शक बनी हुई है। उन्होंने कहा कि सरकार को कुश्ती संघ अध्यक्ष पर तुरंत एक्शन लेना चाहिए और उसे गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजना चाहिए। पूर्व सीएम ने कहा कि इनेलो की सरकार बनने पर बुढ़ापा पेंशन 7500 रुपए की जाएगी। इस सरकार ने जिन लोगों की पेंशन काटी है उन लोगों की पेंशन सूद समेत उनके घर पहुंचाने का काम करेंगे।
कार्यकर्ताओं से चुनावों की तैयारियों में जुटने का आह्वान करते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि आज प्रदेश में परिवर्तन की बयार चल चुकी है। हरियाणा परिवर्तन पदयात्रा, प्रदेश में जहां से गुजर रही है, वहां लोग पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं। कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत की बदौलत इनेलो एक बार फिर सत्ता में आएगी और प्रदेश को एक बार फिर विकास के मामले में नंबर वन बनाया जाएगा।
इस अवसर पर पूर्व मंत्री राम स्वरूप रामा, पार्टी कार्यालय प्रभारी स. नछत्तर सिंह मल्हाण, बीकर सिंह हड़ौली, सतपाल सिद्धू, विकास मेहता, अजय रोहज आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment