Breaking

Thursday, May 4, 2023

मंत्री पर आरोप लगाने वाली कोच विवादों में:मकान मालिक बोले- घर का किराया नहीं दे रही, कोच बोली- कोर्ट में केस चल रहा

मंत्री पर आरोप लगाने वाली कोच विवादों में:मकान मालिक बोले- घर का किराया नहीं दे रही, कोच बोली- कोर्ट में केस चल रहा
चंडीगढ़ : हरियाणा के पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह पर आरोप लगाने वाली जूनियर महिला कोच खुद विवादों में घिर गई है। कोच के मकान मालिक ने उस पर किराया नहीं देने का आरोप लगाया है। मकान मालिक अरुण जोगी ने बताया कि कोच हमारे मकान नंबर 835 सेक्टर 12 पंचकूला के सेकेंड फ्लोर पर रह रही है।
उसके द्वारा मेरी पत्नी पूजा जोगी से भी हाथापाई की जा चुकी है, जिसकी शिकायत DDR के रूप में सेक्टर 2 पंचकूला पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है। इस पूरे मामले में जूनियर महिला कोच का कहना है कि वह इस मामले में कुछ भी नहीं बोलेगी। यह विवाद पहले से कोर्ट में चल रहा है।
*बेटे को मिली धमकी*

मकान मालिक अरुण जोगी का कहना है कि 2 मई को मेरे बेटे पृथ्वी सिंह जोगी को चार अपरिचित हथियारबंद युवकों से धमकी दी गई है। अरुण जोगी का कहना है कि आखिर पुलिस क्यों चुप है, जबकि महिला कोच सभी को धोखा दे रही है। कमिश्नर ऑफ पुलिस पंचकूला को मिलकर अरुण जोगी ने अपने परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की है। साथ ही पूरे मामले की गहन इन्वेस्टिगेशन की मांग की है।
*कोच बोली- कोर्ट में जमा है सभी दस्तावेज*

जूनियर महिला कोच ने इस मामले में कहा है कि इस मामले से संबंधित सभी दस्तावेज कोर्ट में जमा किए गए हैं। मकान मालिक के खिलाफ कोर्ट में विवाद चल रहा है। इस मामले में कोर्ट की तरफ से चार बार मकान मालिक से जवाब मांगा गया है, लेकिन अभी तक इन्होंने कोई जवाब नहीं दिया है। मेरे मकान मालिक पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह के कहने में हैं। उन्हीं के कहने पर ही वह मेरे चरित्र पर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं।

उन्हें सबूतों के साथ बात करनी चाहिए, जबकि वह अभी तक हवा हवाई बात करते आ रहे हैं। मकान मालिक के जरिए संदीप सिंह मुझ पर मानसिक दवाब डालने का प्रयास कर रहा है।

No comments:

Post a Comment