Breaking

Tuesday, May 2, 2023

*CM का कुरुक्षेत्र के धुराला में जनसंवाद शुरू:लोगों की समस्याएं सुन रहे, बोले- BJP ने घर-घर पहुंचाया सिलेंडर, अब लाइन नहीं लगानी पड़ती*

*CM का कुरुक्षेत्र के धुराला में जनसंवाद शुरू:लोगों की समस्याएं सुन रहे, बोले- BJP ने घर-घर पहुंचाया सिलेंडर, अब लाइन नहीं लगानी पड़ती*
लोगों की समस्याएं सुन रहे, बोले- BJP ने घर-घर पहुंचाया सिलेंडर, अब लाइन नहीं लगानी पड़ती|पिपली,
हरियाणा CM मनोहर लाल आज कुरुक्षेत्र जिले के गांव धुराला में जनसंवाद कर रहे हैं। वे लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं और संबंधित अधिकारियों को मौके पर ही आवश्यक दिशा निर्देश भी दे रहे हैं।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल का स्वागत करते भाजपा कार्यकर्ता। -Hariyana bulletin news 
मुख्यमंत्री मनोहर लाल का स्वागत करते भाजपा कार्यकर्ता।
CM ने की प्रधानमंत्री और भाजपा की तारीफ
इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना महामारी देश के सामने अब तक का सबसे बड़ा संकट उभरी, लेकिन भाजपा सरकार ने उसका डटकर सामना किया। लोगों ने भी भाजपा को सहयोग किया। PM मोदी के नेतृत्व में वैज्ञानिकों ने कोरोना वैक्सीन बनाई।
गांव धुराला में जनसंवाद कार्यक्रम में लोगों की समस्याएं सुनते मुख्यमंत्री मनोहर लाल। - Hariyana bulletin 
गांव धुराला में जनसंवाद कार्यक्रम में लोगों की समस्याएं सुनते मुख्यमंत्री मनोहर लाल।
भारत ने कई देशों की मदद की: CM
मुख्यमंत्री ने कहा कि आज बड़ी-बड़ी समस्याओं के हल के लिए दुनिया भारत की तरफ देखती है। भारत ने भी कई देशों को मदद के लिए हाथ बढ़ाए। वहीं देश को उज्ज्वला योजना भाजपा सरकार की ही देन है। अब सिलेंडर के लिए लोगों को लाइन नहीं लगानी पड़ती। लोग खुद इसके गवाह हैं।
दिन की शुरुआत मंदिर से पूजा अर्चना से की
बता दें कि मुख्यमंत्री आज शाम करीब 6 बजे तक कुरुक्षेत्र जिले में रहेंगे। इस दौरान वे पहला जनसंवाद धुराला गांव में कर रहे हैं। गांव जाने से पहले मुख्यमंत्री ने महर्षि मारकंडेश्वर मंदिर में भगवान शिव की पूजा अर्चना की और आशीर्वाद लिया। दूसरा जनसंवाद कार्यक्रम गांव ज्योतिसर के खेल मैदान में होगा। तीसरा और अंतिम जनसंवाद कार्यक्रम कम्युनिटी सेंटर गांव अभिमन्यूपूर में होगा।
जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान मिलने आए एक बुजुर्ग से वार्तालाप करते CM मनोहर लाल। 
जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान मिलने आए एक बुजुर्ग से वार्तालाप करते CM मनोहर लाल।
आगामी चुनाव के लिए मजबूत कर रहे पृष्ठभूमि
दरअसल, मुख्यमंत्री अपने जन संवाद कार्यक्रम के तहत 2024 लोकसभा चुनाव के लिए लोगों की नब्ज टटोल रहे हैं, क्योंकि पिछले काफी समय से देखने में आया है कि पहले किसान आंदोलन के चलते और फिर ई-टेंडरिंग के चलते ग्रामीण क्षेत्रों में भाजपा का काफी विरोध हो रहा था। इसलिए जनसंवाद कार्यक्रम के जरिए मुख्यमंत्री आने वाले चुनाव के लिए ग्रामीण पृष्ठभूमि को मजबूत करने में जुटे हुए हैं।

No comments:

Post a Comment