Breaking

Saturday, May 6, 2023

*कुरुक्षेत्र में ट्राइ के बहाने युवक ले उड़ा i20:बिक्री के लिए डीलर के पास आयी थी कार; बाइक छोड़ी-वर्करों को भी उतारा*

*कुरुक्षेत्र में ट्राइ के बहाने युवक ले उड़ा i20:बिक्री के लिए डीलर के पास आयी थी कार; बाइक छोड़ी-वर्करों को भी उतारा*
बिक्री के लिए डीलर के पास आयी थी कार; बाइक छोड़ी-वर्करों को भी उतारा सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी।
हरियाणा के कुरुक्षेत्र में एक कार डीलर को धोखा देकर एक युवक उसकी आई-20 कार लेकर फरार हो गया। उसने कार की ट्राई लेने के बहाने वारदात को अंजाम दिया। हालांकि कार डीलर ने अपना वर्कर उसके साथ भेजा था, मगर शातिर ने उसे बातों में लगाकर कार से उतार दिया। फिर कार लेकर रफू चक्कर हो गया। वर्कर ने दुकान पर पहुंच कर डीलर को सारी बात बताई। कार की कीमत करीब ढाई लाख रुपए बताई जा रही है।
*जानकार की गाडी थी*

गांव उमरी के रहने वाले अंकित खुराना ने बताया कि वह कार सेल-परचेज का काम करता है। नए बस अड्डे के सामने उसका दफ्तर है। पिछले महीने 27 अप्रैल को उसका एक जानकार अपनी कार उसके पास बेचने के खड़ी करके गया था। इसी दौरान एक व्यक्ति बाइक पर उसके दफ्तर आया और कहा कि उसे आई-20 (I-20) गाड़ी लेनी है। उसने उसके बिकने के लिए आई आई-20 कार उसे दिखाई।
*वर्कर करता रहा इंतजार*

अंकित ने बताया कि कार पसंद आने पर उस व्यक्ति ने कार की ट्राई लेनी की बात कही। तब उसने अपने वर्कर अजय को उस व्यक्ति के साथ कार की ट्राई देने के लिए भेज दिया। वह व्यक्ति कार लेकर पिपली की तरफ चला गया। लाडवा रोड पर पहुंचते ही उस व्यक्ति ने चालाकी से अजय को कार से नीचे उतार दिया। उससे कहा कि वह कार मैकेनिक को दिखा वापस आ रहा है। काफी देर तक वह व्यक्ति कार लेकर नहीं लौटा तो अजय ने सारी बात उसे बताई।
*बाइक छोड़ गया, सीसीटीवी में कैद*

आरोपी अपनी बाइक उनके दफ्तर के बाहर ही छोड़ गया। बाद में उन्होंने CCTV फुटेज देखी तो पाया कि आरोपी पहले भी कार देखने के लिए उनके पास आ चुका है। वारदात की सूचना पुलिस को भी दी गई है।

No comments:

Post a Comment