Breaking

Monday, June 26, 2023

*सामाजिक चिकित्सक महासंघ 10 जुलाई को करेगा जनपंचायत, धरने पर बनाई रणनीति*

*सामाजिक चिकित्सक महासंघ 10 जुलाई को करेगा जनपंचायत, धरने पर बनाई रणनीति*
सामाजिक चिकित्सक महासंघ 10 जुलाई को करेगा जनपंचायत, धरने पर बनाई रणनीति|
सामाजिक चिकित्सक महासंघ 10 जुलाई को सीएम सिटी में जनपंचायत करेगा। जनप्रतिनिधियों को महापंचायत में शामिल होने का न्योता देने के लिए जनसंपर्क अभियान पूरे प्रदेश में चलाया जाएगा। लोगों का समर्थन जुटाने के लिए आरएमपी गांव-गांव जाकर लोगों से बातचीत करेंगे। मांग पत्र पर हस्ताक्षर करवाएंगे। रविवार को जिला सचिवालय के सामने महासंघ का धरना 16वें दिन में प्रवेश कर गया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. सुभाष सैनी ने कहा कि सरकार जिद पर अड़ी है। आरएमपी की सुनवाई नहीं की जा रही। कोरोना संकट काल में आरएमपी ने जान जोखिम में डालकर लोगों को स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान की। आरएमपी लोगों का इलाज बहुत कम खर्च में कर देते हैं। बावजूद इसके मेडिकल प्रेक्टिशनर्स को सरकार परेशान कर रही है।

सीएम फ्लाइंग से छापे लगवाकर आरएमपी को मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया जा रहा है। सामाजिक चिकित्सक महासंघ अपनी मांगों को लागू करवाने के बाद ही धरना समाप्त करेगा। टोहाना से महाबीर की अगुवाई में पहुंचे आरएमपी का करनाल जिला प्रधान श्रीचंद तंवर ने स्वागत किया। इस अवसर पर दर्शन, महाबीर, राजपाल, तरसेम, हरभजन, वेदपाल, प्रदीप पाल, नरेश पाल, सतबीर शर्मा, विष्णु, हरबंस गुप्ता, श्रीनिवास, सोनू बलड़ी और राज पौड़िया समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment