Breaking

Friday, June 23, 2023

जींद में डिप्टी CM के प्रोग्राम से दूर रहे MLA:दुष्यंत का रामनिवाश पर तंज; बोले- काम कराओ-दोष निकाला, इससे बड़ा बेईमाना क्या होगा

जींद में डिप्टी CM के प्रोग्राम से दूर रहे MLA:दुष्यंत का रामनिवाश पर तंज; बोले- काम कराओ-दोष निकाला, इससे बड़ा बेईमाना क्या होगा
जींद : हरियाणा में जननायक जनता पार्टी के विधायकों का अपनी पार्टी से मोह भंग होता नजर आ रहा है। पहले नारनौंद से विधायक रामकुमार गौतम और अब नरवाना से जेजेपी विधायक रामनिवास सूरजाखेड़ा पार्टी कार्यक्रमों में भाग लेने और डिप्टी सीएम के साथ खड़ा होने से कतराने लगे हैं। गुरुवार शाम को नरवाना के दनौदा में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के कार्यक्रम से विधायक सूरजाखेड़ा गायब रहे।
डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने विधायक रामनिवास का नाम लिए बिना तंज भी कसा। उन्होंने कहा कि काम भी करवाओ और दोष भी निकालो, इससे बड़ा बेईमाना क्या होगा। दरअसल दुष्यंत चौटाला से जब सवाल किया गया कि विधायक रामनिवास कार्यक्रम में भी नहीं पहुंचे हैं और वह यह आरोप भी लगा चुके हैं कि नरवाना में डिप्टी सीएम ने एक ईंट भी विकास के नाम पर नहीं लगवाई।
*हर विधानसभा मे दिए 25 करोड़*

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने इस पर कहा कि प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह द्वारा उन्हें नोटिस जारी किया गया है और वह पूरे प्रदेश के हर कोने में काम करवा रहे हैं। कोई विधायक यह कह दे कि हर विधानसभा में 25 करोड़ रुपए पीडब्ल्यूडी से नहीं दिलवाए हों तो वह दोषी, अब काम भी करवाओ और दोष भी निकालो तो इससे बड़ा बेइमाना क्या होगा।
*किसी के टैग की जरूरत नहीं*

डिप्टी सीएम ने कहा कि उसे न तो किसी के अप्रेजल की जरूरत है और न ही किसी के टैग की, समान रूप से विकास के काम करवाना ही उसका उद्देश्य है। डिप्टी सीएम के आगे से डिप्टी हटकर फुल-फ्लैग सीएम बनने के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उन्हें जो संगठन या इलेक्टोरल ने आज जिम्मेदारी दी है, उससे वह बहुत खुश हैं।
*विधायक पहले भी रहे हैं दूर*

बता दें कि यह पहला कार्यक्रम नहीं था, जब विधायक रामनिवास सूरजाखेड़ा ने डिप्टी सीएम के कार्यक्रम से दूरी बनाई हो, पहले भी वह डिप्टी सीएम के नरवाना हलके में हुए कई कार्यक्रमों में गैर-हाजिर रहे थे। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने दनौदा गांव में जनसभा को संबोधित किया और यहां डिजिटल लाइब्रेरी, रैस्ट हाउस व अनाज मंडी बनाने की घोषणा की।

No comments:

Post a Comment