Breaking

Sunday, July 2, 2023

*करनाल में आज से राहगीरी का दोबारा आगाज:CM मनोहर लाल होंगे मुख्यातिथि; घंटाघर चौक से होगी शुरू, कई तरह के होंगे इवेंट*

*करनाल में आज से राहगीरी का दोबारा आगाज:CM मनोहर लाल होंगे मुख्यातिथि; घंटाघर चौक से होगी शुरू, कई तरह के होंगे इवेंट*
CM मनोहर लाल होंगे मुख्यातिथि; घंटाघर चौक से होगी शुरू, कई तरह के होंगे इवेंट|
करनाल में पहले चरण में हुई राहगीरी की फाइल फोटो।
हरियाणा के करनाल में एक बार फिर राहगीरी का आगाज होने जा रहा है। रविवार से यह आगाज रंगारंग अंदाज में होगा। जिसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खुद शिरकत करेंगे। इस दौरान डांस की मस्ती से लेकर अलग-अलग स्पोर्टस एक्टिविटी आकर्षण का केंद्र रहेंगी। राहगीरी में भाजपा नेता एवं पूर्व रेसलर द ग्रेट खली भी पहुचेंगे और आम लोगों के साथ समय बिताएंगे। DC अनीश यादव ने करनाल वासियों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में कार्यक्रम में पहुंचने की अपील की है। राहगिरी को लेकर शनिवार को डीसी अनीश यादव और एसपी शशांक कुमार सावन ने वाल्मीकि चौक (घंटाघर चौक) का दौरा किया। इस दौरान अलग-अलग आयोजन के संबंध में उन्होंने अधिकारियों व सुरक्षाकर्मियों को आवश्यक दिशा- निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल का मानना है कि काम के साथ-साथ लोग स्वास्थ्य के प्रति भी जागरूक हों। इसी को ध्यान में रखकर राहगीरी का आयोजन किया जा रहा है। इसमें अलग-अलग स्पोर्टस एक्टिविटी के माध्यम से लोगों को खेलों व स्वास्थ्य के प्रति जागरुक करना मुख्य मकसद हैं, ताकि लोग स्वस्थ रहें।

ये होंगे इवेंट
जिला उपायुक्त अनीश यादव ने बताया कि योग, पुलिस बैंड, मटका दौड़, स्केटिंग, क्रिकेट, म्यूजिक और डांस स्टेज, रंगोली, हॉकी, बैडमिंटन, म्यूजिकल चेयर गेम, बॉक्सिंग, कबड्डी, गतका, साइकलिंग, वालीबॉल, फुटबॉल, खो-खो, जिमनास्टिक, एरोबिक्स, आर्ट एंड क्राफ्ट व अन्य स्पोर्टस की एक्टिविटी होगी।

पुलिस ने किए पुख्ता प्रबंध: एसपी
एसपी शशांक कुमार सावन का कहना है कि पुलिस ने राहगीरी के लिए पुख्ता प्रबंध कर दिए हैं। आयोजन स्थल के चारों ओर पुलिस के जवानों की तैनाती होगी। इसके अलावा आयोजन स्थल पर भी व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस टीम मौजूद रहेगी।

युवाओं में अभी से दिख रहा क्रेज
राहगीरी टीम के सदस्यों का कहना है कि अलग-अलग इवेंट के लिए अभी से युवाओं में क्रेज नजर आने लगा है। युवा बड़ी संख्या में उनकी टीम से संपर्क साध रहे हैं। बड़ी संख्या में युवाओं के कार्यक्रम स्थल पर जुटने की उम्मीद है।

No comments:

Post a Comment