Breaking

Tuesday, April 28, 2020

पानीपत मे लोकडाउन के बीच दूध कारोबारी के बेटे की हत्या

(अरुण मलिक)पानीपत, 28 अप्रैल। पानीपत जिले में लॉकडाउन के दौरान दूध कारोबारी के 22 वर्षीय छोटे बेटे को मारकर लटका दिया गया। उसके सिर पर तेजधार हथियार से वार किया गया था। परिजनों का कहना है कि हत्या करने के बाद शव को पेड़ पर लटकाया गया है। सदर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
गांव निंबरी निवासी दूध कारोबारी बजन सिंह ने बताया कि सोमवार की रात करीब 11 बजे छोटे बेटे बिजेंद्र को घर पर देखा था,जब रात 3:30 बजे नींद खुली बिजेंद्र घर पर नही मिला। बड़े बेटे राकेश को बुलाया और बिजेंद्र को कॉल मिलवाया,लेकिन फोन स्विच ऑफ मिला। तलाश शुरू की और वे लगातार कॉल भी करते रहे,लेकिन कुछ पता नही चला। सुबह सात बजे के आसपास एक रिंग गई,लेकिन फोन पिक नही हुआ। दोबारा कॉल करने फिर से फोन स्विच ऑफ मिला।
इसी दौरान गांव के सरपंच जगबीर ने कॉल करके पंचायती जमीन के खेत में बिजेंद्र के लटके होने की सूचना दी। मौके पर पहुंचे तो देखा के बेटे का शव खून से लथपथ था। उसके सिर में चोट लगी थी और उसे पेड़ के जरिए फंदे पर लटकाया गया था। उन्होंने कहा कि बेटे की हत्या करने के बाद उसे फंदे पर लटकाया है। सदर थाना पुलिस और डीएसपी बिजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment