Breaking

Thursday, April 16, 2020

गेहूं काट थकान मिटाने पेड़ के नीचे करने लगा आराम, कार ने कुचला, मौत

पानीपत के समालखा कस्‍बे में दर्दनाक हादसा हुआ है। खेत से गेहंं काटकर थकान मिटाने को एक मजदूर पेड़ के नीचे आराम कर रहा था। तभी एक कार ने उसे रौंद दिया। परिवार के अन्‍य सदस्‍य बाल-बाल बच गए। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

सिम्बलगढ़ वासी मजदूर वकील की कार के कुचलने से मौत हो गई। जबकि परिवार के अन्य लोग बाल-बाल बच गए। हादसा बुधवार दोपहर के वक्त का है, जब मृतक परिवार के अन्य लोगों के साथ खेत में गेहूं काटने के दौरान सड़क किनारे पेड़ के नीचे आराम कर रहा था। तभी कार सवार ने उसे कुचल दिया।

गेहूं काटने को गया था परिवार सहित
मृतक की पत्नी सुमन ने पुलिस शिकायत में बताया कि उसके पास दो बेटे और एक बेटी है। बीते मंगलवार को वह, उसका पति वकील, बहन पूनम, उसका पति बलवान और परिवार के अन्य सदस्य बुढऩपुर वासी पप्पू त्यागी के खेत में गेहूं काट रहे थे। दोपहर के समय खाना खाकर सभी सड़क किनारे खड़े शीशम के पेड़ के नीचे छाया में आराम करने लगे।

तेज गति से आई कार से हुआ हादसा
डेढ़ बजे के करीब बुढऩपुर की तरफ से एक तेज गति से कार आई और देखते ही देखते पेड़ के नीचे आराम कर रहे उसके पति वकील को कार ने कुचल दिया। जबकि थोड़ा दूर होने पर वो सभी बाल-बाल बच गए। उसके पति को गंभीर चोट आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ने कार को कुछ सेकेंड के लिए रोका और फिर लेकर फरार हो गया। उस दौरान उन्होंने कार का नंबर नोट कर लिया।

कार चालक की लापरवाही
सुमन का कहना है कि कार चालक की लापरवाही के कारण ये हादसा हुआ और उसके पति की जान गई। पति की मौत के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। वहीं पुलिस ने मामले में कार चालक जगबीर वासी चिरसमी (सोनीपत) के खिलाफ केस दर्ज कर शव का सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों के हवाले कर दिया।

No comments:

Post a Comment