Breaking

Monday, June 1, 2020

भाजपा के नुमाईंदे मुख्यमंत्री कोष के लिए पैसा लेने के लिए तो प्रकट हो जाते हैं : रणदीप सुरजेवाला


एक बार फिर रणदीप सुरजेवाला ने की जनसेवा की नई मिसाल पेश

 जिले के सभी डॉक्टर्स को पीपीई किट, एन-95 मास्क, सोडियम हाईपोक्लोराईट सॉल्यूशन पहुंचाएंगे कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला, सफीदों से विधायक सुभाष देशवाल भी रहे साथ मौजूद 
-सुरजेवाला ने कहा कि गतदिवस नरवाना व उचाना से कर चुके हैं इस अभियान की शुरुआत। अब जींद, जुलाना, सफीदों व पिल्लूखेड़ा में भी जारी रहेगा ये अभियान
-वरिष्ठ कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला बोले कि कैथल जिले में कैथल, गुहला-चीका, सीवन, कलायत, पुंडरी, फतेहपुर, ढाण्ड और कुरुक्षेत्र जिले में कुरुक्षेत्र, लाडवा, बबैन, शाहबाद, इस्माईलाबाद, पिहोवा में भी हम जनसेवा की इस मुहिम को कर चुके हैं लागू
(संजय कुमार )जींद, 1 जून। नर ही नारायण है और मनुष्य सेवा ही ईश्वर की सेवा है। भारतीय संस्कृति के इस अमिट सिद्धांत के साथ पहले अखिल भारतीय कांग्रेस कोर कमेटी के सदस्य व राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला व सफीदों से विधायक सुभाष देशवाल ने कहा कि कैथल व कुरुक्षेत्र जिले के बाद अब जींद जिले में कांग्रेस पार्टी के साथियों ने जनसेवा की एक और अनूठी पहल की शुरुआत की है। 
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि जींद जिले के सभी सरकारी अस्पतालों के डॉक्टरों, प्राईवेट अस्पतालों व प्राईवेट क्लिनिक चलाने वाले हर डॉक्टर तक पर्सनल प्रोटेक्शन ईक्विपमेंट (पीपीई) किट, एन-95 मास्क, सोडियम हाईपोक्लोराईट का सफाई सॉल्यूशन कांग्रेस पार्टी की ओर से पहुंचाने का सराहनीय निर्णय लिया है। गतदिवस  इसकी शुरुआत  हम नरवाना व उचाना से कर चुके हैं। अब जींद, जुलाना, सफीदों व पिल्लूखेड़ा में भी हम सभी सरकारी अस्पतालों के डॉक्टरों, प्राईवेट अस्पतालों व प्राईवेट क्लिनिक चलाने वाले हर डॉक्टर तक पर्सनल प्रोटेक्शन ईक्विपमेंट (पीपीई) किट, एन-95 मास्क, सोडियम हाईपोक्लोराईट का सफाई सॉल्यूशन पहुंचाने की शुरुआत कर रहे हैं। कोरोना महामारी से इस लड़ाई में हमारे कोरोना वॉरियर यानि डॉक्टर साथियों को सुरक्षित रखने तथा जनता के उपचार में सहयोग करने का यह सही रास्ता है। 
उन्होंने कहा कि इसके साथ ही जींद जिले के सभी पुलिस थानों में काम करने वाले हर पुलिस कर्मी तक एन-95 मास्क भी कांग्रेस की ओर से पहुंचाया जाएगा। साथ साथ थानों की साफ सफाई के लिए सोडियम हाईपोक्लोराईट सॉल्यूशन भी दिया जाएगा। 
सुरजेवाला ने कहा कि जनसेवा की इस मुहिम को हम कैथल जिले व कुरुक्षेत्र जिले में भी शुरुआत कर चुके हैं। कैथल जिले के कैथल, गुहला-चीका, सीवन, कलायत, पुंडरी, फतेहपुर, ढाण्ड और कुरुक्षेत्र जिले के कुरुक्षेत्र, लाडवा, बबैन, शाहबाद, इस्माईलाबाद, पिहोवा में भी हम जनसेवा की इस मुहिम को लागू कर चुके हैं।
रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कोविड19 से मुकाबला करने के लिए हम कैथल जिले व नरवाना शहर को "चार्ली टोर्नैडो एयरो ब्लास्ट स्प्रे मशीन" के माध्यम से दो बार कांग्रेस के साथी "सोडियम" दवाई का छिड़काव कर चुके हैं और कैथल शहर के जरूरतमंद इलाकों में 200 मि.ली. के 15,000 हैंड सैनिटाईज़र बोतलों का वितरण भी कांग्रेस पार्टी के साथियों के माध्यम से कर चुके हैं। अगले सप्ताह तक यह मशीन जींद में भी दवा का छिड़काव करेगी।
सुरजेवाला ने कहा कि दुख की बात यह है कि सत्ता में रहते हुए भी भाजपा-जजपा सरकार सेवा के इस भाव से पूरी तरह से उदासीन है। भाजपा के नुमाईंदे मुख्यमंत्री कोष के लिए पैसा लेने के लिए तो प्रकट हो जाते हैं पर सेवा के नाम पर कोरोना महामारी की आड़ में छिप जाते हैं। उम्मीद है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के इस सेवा भाव का खट्टर सरकार अनुसरण करेगी। इस अवसर पर उनके साथ विधायक सुभाष देशवाल, अंशुल सिंगला, बलराम कटवाल, रघुबीर भारद्वाज, ईश्वर हैं, वीरेंद्र जागलान, संदीप सांगवान, दिनेश मिन्नी, शालू गर्ग, सुमेर पहलवान, अशोक मलिक, नरेश भनवाला, रणबीर पहलवान, रणदीप सहारन, मलकीत चहल, जगदेव रेढू, कमल चौहान, राज कंडेला, सुशील कौशिक, भारत भूषण गर्ग आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment