Breaking

Saturday, June 6, 2020

सोनाली की गिरफ्तारी की मांग के साथ प्रदेशभर में मार्केट कमेटी के अधिकारी और कर्मचारीओ की हड़ताल, बिनैन खाप भी आई समर्थन मे

प्रदेश भर में टिकटॉक स्टार और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट द्वारा मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह की पिटाई किए जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। शनिवार को बीजेपी नेत्री के खिलाफ पलवल, फतेहाबाद, हिसार, भिवानी, सिरसा, नारनौल आदि जिलों में मार्केट कमेटी के दफ्तरों के बाहर जोरदार प्रदर्शन हुआ।
Haryana-Bulletin-News-Arrest-Sonali

बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट(Sonali Phogat) द्वारा मार्केट कमेटी सचिव की पिटाई मामले के विरोध में पूरे प्रदेश में मार्केट कमेटी अधिकारी और कर्मचारी हड़ताल पर चले गए हैं और सोनाली की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना(strike) शुरू कर दिया है। मार्केट कमेटी स्टाफ का कहना है जब तक सोनाली फोगाट को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक अनिश्चितकालीन धरना जारी रहेगा। बीजेपी नेत्री खिलाफ हिसार,भिवानी, नारनौल, सिरसा,फतेहाबाद, कुरुक्षेत्र, झज्जर आदि जिलों में मार्केट कमेटी के दफ्तरों के बाहर जोरदार नारेबाजी हुई। कर्मचारी संगठन भी मैदान में उतर गए हैं और सोमवार से तमाम विभागों में हड़ताल करने का अल्टीमेटम दिया है।
रोहतक में सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मार्केट कमेटी के कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा है। वहीं हरियाणा की सियासी पार्टियों ने भी इस मामले को तूल देना शुरू कर दिया है। इस मुद्दे को लेकर विपक्ष ने सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा पर सवाल खड़ने करने शुरू कर दिए हैं। वहीं हिसार के बालसमंद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी प्रदर्शन किया।
भिवानी मेंं सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के नेता सुख दर्शन व मार्केट कमेटी के नेता योगेश कुमार ने कहा कि मार्केट कमेटी के कर्मचारी व अधिकारी कोरोना योद्धा के रूप में सेवा करने का काम कर रहे हैं और बीजेपी नेत्री के द्वारा एक कोरोना योद्धा पर इस प्रकार से हमला करना निंदनीय है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार तुरंत प्रभाव के साथ सोनाली फोगाट को पार्टी से बाहर निकाल कर ,उनके खिलाफ मामला दर्ज कर और जल्द गिरफ्तार करने का काम करें। अन्यथा सभी कर्मचारी संगठन विरोध स्वरूप सड़कों पर होंगे।

मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह के समर्थन में उतरी बिनैन खाप।


सर्वजातीय बिनैन खाप के अध्यक्ष दादा नफे सिंह नैन की अध्यक्षता में हुई बिनैन खाप की बैठक, सरकार को दिया 72 घंटे का अल्टीमेटम, भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट को गिरफ्तार करे प्रशासन, वरना सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन करेगी बिनैन खाप।


No comments:

Post a Comment