Breaking

Thursday, July 23, 2020

जवाहर सैनी व हरिंदर उर्फ काला सैनी दुर्व्यवहार व सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में नामजद

जवाहर सैनी व हरिंदर उर्फ काला सैनी दुर्व्यवहार व सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में नामजद


नगर परिषद के ईओ सुरेश चौहान की शिकायत पर सिविल लाइन थाने में दर्ज हुआ मुकदमा


जींद, 22 जुलाई ( संजय तिरँगाधारी )
करीब एक सप्ताह की जद्दोजहद के बीच आखिरकार सिविल लाइन थाना पुलिस ने नगर परिषद के ईओ डा. सुरेश चौहान की शिकायत पर नप अध्यक्षा के पति व भाजपा जवाहर सैनी तथा पार्षद हरेंद्र उर्फ काला के खिलाफ दुर्व्यवहार करने, सरकारी कार्य में बाधा डालने तथा धमकी देने का मामला दर्ज किया है। 
गत 17 जुलाई को नप ईओ डा. सुरेश चौहान ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वे अपने कार्यालय में कामकाज को निपटा रहे थे। उसी दौरान वार्ड न बर 26 का पार्षद हरेंद्र उर्फ काला तथा नप अध्यक्षा के पति एवं भाजपा नेता जवाहर सैनी कार्यालय में आए उनके साथ दुर्व्यवहार किया और जातिसूचक गालियां देते हुए उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। आरोप यह भी है कि कार्यालय में हरेंद्र उर्फ काला असलहा के साथ घुसा हुआ था। नप ईओ ने पूरे प्रकरण की सीसी टीवी फूटेज पुलिस व अन्य अधिकारियों को उपलब्ध करवाई हुई थी। 
पार्षदों और ईओ के बीच तनातनी के चलते परिषद के कर्मचारी ईओ के पक्ष में आ डटे, जबकि करीब 22 पार्षद ईओ के विरोध में डटे है। इन पार्षदों ने प्रस्ताव पारित कर ईओ के तबादले की मांग उठाई हुई है। नगर परिषद कर्मियों ने मुकदमा दर्ज न करने पर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने की धमकी दी थी। ईओ सुरेश चौहान के खिलाफ 20 से अधिक पार्षद डीसी आदित्य दहिया से भी मिले थे, इन्होंने ईओ के खिलाफ जनप्रतिनिधियों से दुर्व्यवहार करने के आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी।
पिछले कई दिन से नगर परिषद में चल रही तनातनी के बीच आखिरकार सिविल लाइन थाना पुलिस ने बुधवार को नप अध्यक्षा पूनम सैनी के पति एवं भाजपा नेता जवाहर सैनी तथा पार्षद हरेंद्र उर्फ काला के खिलाफ दुर्व्यवहार करने, सरकारी कार्य में बाधा डालने, धमकी देने का मामला दर्ज किया है। सिविल लाइन थाना प्रभारी राजपाल ने बताया कि नप ईओ की शिकायत पर जवाहर सैनी तथा पार्षद हरेंद्र उर्फ काला के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

No comments:

Post a Comment